होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /गंगा में नाव पर हुक्का पीते और चिकन पकाते युवाओं का वीडियो वायरल, लोगों ने जताई कड़ी आपत्ति

गंगा में नाव पर हुक्का पीते और चिकन पकाते युवाओं का वीडियो वायरल, लोगों ने जताई कड़ी आपत्ति

प्रयागराज में गंगा नदी में नाव पर बैठकर मौज मस्ती करते कुछ युवाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

प्रयागराज में गंगा नदी में नाव पर बैठकर मौज मस्ती करते कुछ युवाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Viral Video News: युवाओं के गंगा पर नाव में मौज मस्ती करने का वायरल वीडियो दारागंज इलाके के नाग वासुकी का बताया जा रहा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

प्रयागराज में युवाओं के गंगा पर नाव में मौज मस्ती करने का वीडियो वायरल.
वीडियो दारागंज इलाके के नाग वासुकी मंदिर इलाके का बताया जा रहा है.
इस पूरे मामले की पुष्टि के लिए दारागंज थाना पुलिस छानबीन में जुट गई है.

प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज में एक ओर जहां गंगा और यमुना नदियों के उफनाने से आई बाढ़ ने तबाही मचा रखी है. दर्जनों गांव और मोहल्ले बाढ़ के पानी में समा गए हैं. हजारों लोगों ने बाढ़ राहत शिविरों में शरण ली है. वहीं गंगा नदी में नाव पर बैठकर मौज मस्ती करते कुछ युवाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लड़के हुक्का पीते नजर आ रहे हैं और नाव पर ही चिकन भी पका रहे हैं. यह वीडियो दारागंज इलाके का बताया जा रहा है.

इसकी पुष्टि के लिए दारागंज थाना पुलिस छानबीन में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि अगर दारागंज का वीडियो मिला तो आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. वायरल वीडियो नागवासुकी मंदिर इलाके का बताया जा रहा है. शाम के समय युवक नाव पर बैठे हुए हैं. सफेद शर्ट पहने एक युवक नजर आ रहा है और नाव पर ही रोस्टेड चिकन बन रहा है. एक कोने में मीट भी रखा हुआ है और पीछे बैठे युवक मौज मस्ती कर रहे हैं. एक आदमी खाना बना रहा है. इसके बाद सेल्फी भी ली जा रही है. सभी बाढ़ का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं.

" isDesktop="true" id="4520031" >

आपके शहर से (इलाहाबाद)

इलाहाबाद
इलाहाबाद

लोगों ने जताई कड़ी आपत्ति
सोमवार को गंगा में नाव पर घूमते हुए युवाओं का वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है. सोशल मीडिया के माध्यम से दारागंज थाना पुलिस को इस बात की शिकायत भी की गई है. यह बताया जा रहा है कि आरोपी युवक एक खास वर्ग से जुड़े हुए हैं. बाढ़ के पानी में नाव पर बैठकर मौज मस्ती कर रहे युवाओं ने लाइफ जैकेट भी नहीं पहनी है जिससे कभी कोई हादसा भी हो सकता है.  वाराणसी और अयोध्या के संत समाज ने भी इस वीडियो के वायरल होने पर कड़ी आपत्ति जताई है और कार्रवाई की मांग की है.

बहरहाल, इस मामले में दारागंज थाना पुलिस वीडियो के आधार पर युवाओं की पहचान करने में जुट गई है. आस पास के लोगों से भी आरोपी युवाओं की पहचान के लिए मदद मांगी जा रही है. हालांकि न्यूज 18 इस वीडियो की पुष्टि  नहीं करता है.

Tags: Most viral video, Prayagraj Flood, Prayagraj News Today, Video Viral

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें