Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: टिकट मिलते ही योगी के कैबिनेट मंत्री ने क्‍यों लिया अतीक अहमद का नाम? पढ़ें वजह

UP Chunav: टिकट मिलते ही योगी के कैबिनेट मंत्री ने क्‍यों लिया अतीक अहमद का नाम? पढ़ें वजह

भाजपा ने प्रयागराज की शहर पश्चिमी विधानसभा सीट पर एक बार फिर से कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है.

भाजपा ने प्रयागराज की शहर पश्चिमी विधानसभा सीट पर एक बार फिर से कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है.

Uttar Pradesh Assembly Elections: भाजपा ने प्रयागराज (पश्चिम) विधानसभा सीट से एक बार फिर से कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह को चुनाव मैदान में उतारने का फैसला किया है. भाजपा से टिकट मिलते ही उन्‍होंने अतीक अहमद का उल्‍लेख किया, लेकिन क्‍यों?

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. भारतीय जनता पार्टी ने प्रयागराज पश्चिमी विधानसभा सीट पर एक बार फिर से प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Siddharthnath singh) पर भरोसा जताते हुए उन्‍हें चुनाव मैदान में उतारा है. सिद्धार्थ नाथ का टिकट फाइनल होते ही उनके राजापुर स्थित आवास पर कार्यकर्ता और समर्थक खुशी से झूम उठे. ढोल-नगाड़े के साथ जश्न मनाना शुरू कर दिया गया. टिकट मिलने के बाद सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि प्रयागराज (पश्चिमी) क्षेत्र माफिया अतीक अहमद के नाम से जाना जाता था, लेकिन 5 सालों में इस क्षेत्र की तस्वीर बदल गई है.

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि माफियाओं की अवैध संपत्तियों के खिलाफ बुलडोजर चला है. इसके साथ ही केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के जरिए विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्य और कानून व्यवस्था जहां मुख्य मुद्दा रहेगा, वहीं दूसरी ओर उन्होंने कहा है कि इस चुनाव में मेरी लड़ाई सीधे तौर पर समाजवादी पार्टी से है, लेकिन उसके पीछे माफिया अतीक अहमद ही चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अतीक अहमद की पत्नी पहले एआईएमआईएम से चुनाव लड़ रही थीं, लेकिन अब उन्होंने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि माफिया अतीक अहमद समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव को लाभ पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि पिछले 5 सालों में माफियाओं के खिलाफ शहर पश्चिमी में कार्रवाई हुई है. इसके साथ ही विकास के ढेरों काम हुए हैं. आज शहर पश्चिमी की जनता भयमुक्त हैं और जनता आगे भी इसी तरह का माहौल चाहती है.

Tags: Prayagraj city western assembly seat, Siddharthnath singh, Uttar Pradesh Assembly Elections 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर