लाइव टीवी

प्रयागराज: पति के साथ गांव जा रही महिला की गोली मारकर हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 5, 2019, 8:19 AM IST
प्रयागराज: पति के साथ गांव जा रही महिला की गोली मारकर हत्या
रास्ते में अपराधियों ने महिला को मारी गोली (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला अपने पति के साथ गांव जा रही है थी. तभी पहले घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में सोमवार की देर शाम बेखौफ बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. मृतक महिला की पहचान 45 वर्षीय बेबी के रूप में हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

मामला धूमनगंज थाना क्षेत्र का है. एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि बेबी सोमवार की शाम को अपने पति रईस अहमद और एक अन्य के साथ गांव जा रही थी. तभी रास्ते में पहले से घात लगाए बदमाशों ने गोली मार दी. आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. सिटी एसपी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

बता दें कि बीते 21 सितम्बर को राजस्थान के अलवर जिले में खैरथल थाना इलाके के रामनगर गांव में गहरी नींद में सो रही एक महिला गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतका के पति सुरेंद्र सिंह ने बताया था कि शनिवार तड़के करीब 4 बजे वे अपने घर के बाहर सो रहे थे. तभी अचानक एक गोली चलने की आवाज आई. इसके साथ ही उनकी पत्नी स्वर्ण कौर (26) जोर चिल्लाई. उसने उठकर देखा तो स्वर्ण कौर खून से लथपथ पड़ी थी. उसने वहीं पर दम तोड़ दिया था. शोर मचाने पर वहां काफी ग्रामीण एकत्रित हो गए थे. बाद में तत्काल घटना की सूचना खैरथल थाना पुलिस को दी गई थी. प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने शक के आधार पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया था.

(रिपोर्ट- ज्योति राव फुल)

ये भी पढ़ें- 

'RCEP रिजेक्ट करने की हैं ये वजहें, ट्रेड डील में खराब रहा है UPA का रिकॉर्ड'

घर खरीदने ये है बेहतर मौका, मोदी सरकार भी देगी 2.67 लाख की छूट, जानिए सबकुछ
Loading...

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 8:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...