एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से सनसनी, दो बच्चों की बक्से में मिली जलती हुई लाश

पुलिस के मुताबिक तीनों के शव एक ही कमरे में मिले. दोनों बच्चों के शव लोहे के बाक्स में पड़े हैं जबकि महिला की उसी कमरे में लाश मिली है. ऊषा पटेल की 10 साल पहले गणेश प्रसाद पटेल के साथ शादी हुई थी.

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 3:24 PM IST
एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से सनसनी, दो बच्चों की बक्से में मिली जलती हुई लाश
मृतक की फोटो
News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 3:24 PM IST
प्रयागराज में गुरुवार को एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. यहां एक महिला की जली हुई लाश  बरामद हुई, वहीं दो मासूमों का शव बक्से में जलता हुआ मिला. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में महिला के पति और ससुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. हालांकि पुलिस जांच से ही साफ होगा कि हत्या है या सामूहिक आत्महत्या.

घटना करछना थानाक्षेत्र के तरौल ग्राम सभा के कपूर का पूरा मजरे की है. जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय महिला ऊषा पटेल और उसके दो बच्चों की जली हुई लाश एक बाक्स में मिली. मृतक महिला के मायके के लोगों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने पति और ससुर पर आरोप लगाया है.



पुलिस के मुताबिक तीनों के शव एक ही कमरे में मिले. दोनों बच्चों के शव लोहे के बक्से में पड़े मिले जबकि महिला की उसी कमरे में लाश मिली है. ऊषा पटेल की 10 साल पहले गणेश प्रसाद पटेल के साथ शादी हुई थी. जानकारी होने पर मायके के लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे. मायके वालों की तहरीर पर ऊषा के पति और ससुर पर हत्या का केस दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़ में वोटिंग से पहले BJP प्रत्याशी ने कहा- 'जिन्ना' की तस्वीर भेजूंगा पाकिस्तान

CM योगी के बाद बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन भी अयोध्या के हनुमानगढ़ी में टेकेंगे मत्था

लोकसभा चुनाव 2019: जानिए क्यों सूना पड़ा है अलीगढ़ का ये 'पोलिंग बूथ'दूसरा फेज: बुलंदशहर और अमरोहा के बूथ पर ईवीएम खराब, बिजनौर में CCTV कैमरे बंद

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार