प्रयागराज में महिला की सिर कूचकर कर निर्मम हत्‍या, पति ही निकला कातिल

प्रयागराज में महिला की सिर कूचकर कर निर्मम हत्‍या
प्रयागराज में महिला की सिर कूचकर कर निर्मम हत्‍या

पति (Husband) शिव शंकर ने करीब से जाकर देखा तो आशा (Asha) की सांसे थम चुकी थीं. उसके सिर पर वजनदार हथियार से हमला हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 12:27 PM IST
  • Share this:
प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) जिले के नवाबगंज थानाक्षेत्र में रविवार रात एक महिला की वजनदार हथियार से कूचकर हत्‍या (Murder) कर दी गई. सोमवार की सुबह हत्‍या की जानकारी होने पर गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर नवाबगंज थाना प्रभारी और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने महिला के घरवालों से पूछताछ की. वहीं पूछताछ के दौरान पहले मृतका के पति ने पुलिस को गुमराह किया. लेकिन कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक नवाबगंज थानाक्षेत्र के पबनाह गांव की रहने वाले शिव शंकर मौर्य ओला में गाड़ी चलाते हैं. उनकी पत्‍नी आशा मौर्य (35) समूह संचालिका थीं. रविवार रात शिव शंकर और पत्‍नी खाना खाकर सो गए. सुबह घरवालों की नींद खुली ताे देखा कि आशा बिस्‍तर पर खून से लथपथ अचेत पडी थी. पति शिव शंकर ने करीब से जाकर देखा तो आशा की सांसे थम चुकी थीं. उसके सिर पर वजनदार हथियार से हमला हुआ था. जिससे काफी खून से बहने से उसने दम तोड़ दिया था. शिव शंकर और उनके बच्‍चे बिलखने लगे. यह सुनकर गांव के लोग जुट गए.

ये भी पढ़ें- योगी सरकार का बड़ा फैसला, इस विभाग में होगी 14 हजार से ज्‍यादा भर्तियां, अभी से कर लें तैयारी



पुलिस ने महिला के घरवालों से पूछताछ की. वहीं पूछताछ के दौरान पहले मृतका के पति ने पुलिस को गुमराह किया. लेकिन कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी पति ने बताया कि घरेलू कलह के चलते पत्नी से अक्सर विवाद होता था. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज