Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: सीएम योगी का दावा- BJP पहले चार चरणों में बहुमत के करीब पहुंची, हासिल करेंगे 300 पार का लक्ष्‍य

UP Election: सीएम योगी का दावा- BJP पहले चार चरणों में बहुमत के करीब पहुंची, हासिल करेंगे 300 पार का लक्ष्‍य

सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष के कार्यालयों पर अभी से भूत नाचने लगे हैं. (ANI)

सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष के कार्यालयों पर अभी से भूत नाचने लगे हैं. (ANI)

Uttar Pradesh Elections 2022: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रयागराज में कहा कि भाजपा चार चरणों के मतदान के बाद बहुमत के आंकड़े के करीब पहुंच गयी है. साथ ही दावा किया है कि सात चरणों के मतदान के अंत तक 300 सीटों का लक्ष्‍य हासिल करते हुए सरकार बनाएगी. वहीं, विपक्ष को लेकर सीएम ने कहा कि विपक्ष के कार्यालयों में अभी से भूत नाचने लगे हैं, सपा-बसपा के नेता अभी से विदेश की बुकिंग करा चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रयागराज में कहा कि चार चरण के मतदान के बाद भाजपा बहुमत के करीब पहुंच गयी है. पांचवें चरण के मतदान के बाद भाजपा गठबंधन बहुमत के पार निकल जाएगा. जबकि भाजपा सभी सात चरणों के मतदान के अंत तक हम 300 सीटों का लक्ष्‍य हासिल करते हुए सरकार बनाएंगी. इसके साथ उन्‍होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष ने 11 तारीख (11 मार्च) को अपने विदेश भागने का पहले से इंतजाम कर लिया है, विपक्ष अपनी टिकट बुक इसलिए करा रहा है क्योंकि उन्हें परिणाम पता है.

इसके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विपक्ष के कार्यालयों में अभी से भूत नाचने लगे हैं, सपा-बसपा के नेता अभी से विदेश की बुकिंग करा चुके हैं. बुलडोजर हमारे विकास का प्रतीक भी है और माफिया में भय पैदा करने का भी एक तरीका है. वहीं, सीएम ने कहा कि 2017 के दौरान यूपी में बेरोजगारी दर लगभग 18 फीसदी थी, लेकिन अब यह 2 फीसदी से कम है. पिछली बार हमने 5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी दी और 2 करोड़ नौजवानों को रोजगार दिया. इस बार हम उत्तर प्रदेश के सभी परिवार के एक सदस्य को रोजगार देंगे.

वैक्‍सीन को लेकर कही ये बात
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर सपा-बसपा की सरकार होती तो पूरा वैक्सीन मार्केट में ब्लैक हो जाता. हमने सभी को वैक्सीन दी, फ्री वैक्सीन दी. हमने महीने में 2 बार राशन दिया. 2017 से पहले ये पैसा सपा-बसपा के इत्र वाले मित्र के घर चला जाता था.

मऊ का महासंग्राम: पिता मुख्तार अंसारी की सीट बचा पाएंगे अब्बास या BJP के अशोक लेंगे भाई का बदला? समझें समीकरण

चित्रकूट में बिजली को लेकर विपक्ष पर कसा तंज
इससे पहले चित्रकूट में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चित्रकूट में 2017 के पहले क्या बिजली मिलती थी? 2017 के बाद चित्रकूट में बिजली मिल रही है, कोई भेदभाव नहीं हो रहा है. पहले ईद और मुहर्रम में बिजली आती थी और दिवाली व होली में बिजली नहीं आती थी.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi Adityanath, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर