लाइव टीवी
Elec-widget

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों पर भड़के योगी सरकार के मंत्री, ये रही वजह

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 25, 2019, 4:49 PM IST
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों पर भड़के योगी सरकार के मंत्री, ये रही वजह
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों को भड़के योगी सरकार के मंत्री

दरअसल यह पूरा मामला योगी सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार स्टांप तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन रवींद्र जायसवाल से जुड़ा है. उन्होंने प्रयागराज के महानिरीक्षक निबंधक कार्यालय में 11.30 बजे प्रेस वार्ता बुलाई गई थी.

  • Share this:
प्रयागराज. प्रयागराज (Prayagraj) पहुंचे योगी सरकार (Yogi Government) के मंत्री रवीद्र जायसवाल ने पत्रकारों के सामने अपनी सत्ता की हनक दिखाने की कोशिश की. मंत्री की ओर से आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में काफी देर से पहुंचने पर जब पत्रकारों ने अपनी शिकायत दर्ज करायी, तब मंत्री का पारा हाई हो गया. उन्होंने पत्रकारों से बदसलूकी करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस से चले जाने की नसीहत दे डाली. मीडियाकर्मियों ने मंत्री के व्यवहार से आहत होकर उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस का ही बहिष्कार कर दिया.

दरअसल यह पूरा मामला योगी सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार स्टांप तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन रवींद्र जायसवाल से जुड़ा है. उन्होंने प्रयागराज के महानिरीक्षक निबंधक कार्यालय में 11.30 बजे प्रेस वार्ता बुलाई थी, लेकिन मंत्री जी करीब 45 मिनट की देरी से प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे. जिसको लेकर कुछ मीडियाकर्मियों ने मंत्री से नाराजगी जतायी और उनके समय से न आने को लेकर शिकायत भी की.

बस यही बात मंत्री को नागवार गुजर गई और उन्होंने मीडिया कर्मियों से कह दिया कि "बस हो गया अब आपका.'' मंत्री की इस बात से नाराज सभी मीडिया कर्मियों ने राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार स्टांप तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन रवींद्र जायसवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार कर दिया और महानिबंधक कार्यालय से बाहर चले आए.

ये भी पढ़ें:

शराब के नशे में महिला मित्र के साथ जमकर किया हंगामा, पुलिस की फाड़ी वर्दी
बांदा: ट्रक और बस की आमने-सामने टक्कर, 7 की मौत, कई घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 4:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com