Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: वोटरों को लुभाने के लिए मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह दुकान पर तलने लगे पकौड़ी, वीडियो वायरल

UP Election 2022: वोटरों को लुभाने के लिए मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह दुकान पर तलने लगे पकौड़ी, वीडियो वायरल

Prayagraj: कैबिनेट मंत्री  सिद्धार्थनाथ सिंह ने चाय व पकौड़ी का उठाया लुत्फ.

Prayagraj: कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने चाय व पकौड़ी का उठाया लुत्फ.

UP Politics: कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि शहर पश्चिमी की अब विकास के पहचान के रूप में गिनती होने लगी है. उन्होंने विकास खंड भगवतपुर प्रशासनिक भवन सहित सौ विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास कर क्षेत्र की जनता को समर्पित किया. इस मौके पर कहा कि वे शहर पश्चिमी विधानसभा को आदर्श विधानसभा बनाने का संकल्प लेते हैं. उन्होंने श्यामा प्रसाद मुखर्जी रूलर मिशन अर्बन सेंटर कदिलापुर में ब्लॉक भगवतपुर के प्रशासनिक कक्ष का लोकार्पण भी किया.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. यूपी विधानसभा (UP Assembly Election 2022) चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है. नेता भी पहले से ज्यादा अपने विधानसभा क्षेत्र में नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में राज्य सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र शहर पश्चिमी में कुछ अलग अंदाज में ही नजर आये. नेता जी चुनावी मौसम में मतदाताओं को रिझाने के लिए सड़क किनारे एक चाय की दुकान पर पकौड़ी तलते हुए दिखाई दिए. कैबिनेट मंत्री का पकौड़ी तलते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल प्रयागराज के शहर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक व यूपी सरकार के प्रवक्ता कैबिनेट मंत्री शुक्रवार शाम को अपने विधानसभा क्षेत्र में कई विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के लिए निकले थे. इस बीच मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का काफिला अचानक रिमझिम बारिश के बीच एयरपोर्ट बमरौली के पास एक चाय की दुकान पर रुक गया. गाड़ी से उतर कर कैबिनेट मंत्री दुकान पर पहुंच गए. पहले पकौड़ी बनाने की विधि देखने लगे, फिर दुकानदार से पूछा और खुद पकौड़ी बनाने लगे. जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने चाय और पकौड़ी का लुत्फ भी उठाया. काफी देर पर दुकान पर मौजूद लोगों से बातचीत कर उनके चुनावी मन को टटोला. जिसके बाद मुस्कराए हुए कार्यक्रम की ओर चल पड़े.

Manish Gupta Murder Case: 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ सीबीआई ने दाखिल की चार्जशीट

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि शहर पश्चिमी की अब विकास के पहचान के रूप में गिनती होने लगी है. उन्होंने विकास खंड भगवतपुर प्रशासनिक भवन सहित सौ विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास कर क्षेत्र की जनता को समर्पित किया. इस मौके पर कहा कि वे शहर पश्चिमी विधानसभा को आदर्श विधानसभा बनाने का संकल्प लेते हैं. उन्होंने श्यामा प्रसाद मुखर्जी रूलर मिशन अर्बन सेंटर कदिलापुर में ब्लॉक भगवतपुर के प्रशासनिक कक्ष का लोकार्पण भी किया.

Tags: Allahabad news, Bjp government, CM Yogi, Prayagraj News, Siddhartha Nath Singh, UP Election 2022, UP news, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर