सवर्णों की नाराजगी पर योगी के मंत्री बोले- सभी वर्गों के हितों का रखेंगे ख्याल

बृजेश पाठक ने कहा है कि देश के हर एक नागरिक की सुरक्षा की जिम्मेदारी केन्द्र और प्रदेश सरकार की है. प्रदेश के कानून मंत्री ने कहा है कि किसी भी एक्ट का दुरुपयोग न हो इसकी भी जिम्मेदारी सरकार की ही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 9:00 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 9:00 PM IST
यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने एससी-एसटी एक्ट पर लोगों के गुस्से को देखते हुए कहा है कि भाजपा समाज के सभी वर्गों के हितों को लेकर पूरी तरह से सजग है. बृजेश पाठक ने सवर्ण संगठनों की नाराजगी के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

बृजेश पाठक ने कहा है कि देश के हर एक नागरिक की सुरक्षा की जिम्मेदारी केन्द्र और प्रदेश सरकार की है. प्रदेश के कानून मंत्री ने कहा है कि किसी भी एक्ट का दुरुपयोग न हो इसकी भी जिम्मेदारी सरकार की ही है. उन्होंने कहा है कि सरकार सभी वर्गों की चिंता करती है और सभी वर्गों का सम्मान हो इसके लिए कार्य भी कर रही है.

रामदास अठावले ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन से BJP होगी मजबूत

वहीं परिषदीय विद्यालयों में 68500 शिक्षकों की भर्ती में गड़बड़ी के मामले में उन्होंने कहा है कि प्रकरण का सीएम योगी ने संज्ञान लिया है और सख्ती से जांच के भी आदेश दिए हैं. शिक्षक भर्ती की गड़बड़ी को लेकर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तलब भी किया है और कार्रवाई भी हो रही.

बाराबंकीः सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने बाढ़ पीड़ितों को वितरित किया राहत सामग्री
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर