अलीगढ़ में साढ़े पांच साल की बच्‍ची से यौन उत्‍पीड़न, 6 साल के लड़के पर आरोप

यूपी पुलिस ने मामला दर्ज किया.
यूपी पुलिस ने मामला दर्ज किया.

बच्‍ची के परिवारवालों के मुताबिक लड़की पड़ोसी के घर में गिरी गेंद लेने गई थी. घर में अकेले मौजूद पड़ोसी लड़के ने उसे एक कमरे में खींच लिया और उसका यौन उत्‍पीड़न (Sexual Harassment) किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 2:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में चौंकाने वाली यौन उत्‍पीड़न (Sexual Harassment) की घटना सामने आई है. अलीगढ़ के थाना क्‍वार्सी में साढ़े पांच साल की एक बच्‍ची ने पड़ोस में रहने वाले छह साल के लड़के पर कथित तौर पर यौन उत्‍पीड़न करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने इस घटना के संबंध में छह साल के लड़के के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक यह चौंकाने वाली घटना उस समय सामने आई जब बच्‍ची के बीमार होने पर उसकी मां ने उससे इस बारे में पूछताछ की. पुलिस ने पीड़िता और आरोपी की मेडिकल जांच कराई है. पुलिस ने जानकारी दी कि अनूपशहर रोड के एक इलाके में रहने वाले पीड़ित परिवार के मुताबिक घटना 12 अक्‍टूबर की दोपहर की है. बच्‍ची के परिवारवालों के मुताबिक लड़की दोपहर में छत पर गेंद से खेल रही थी. गेंद इस दौरान गलती से पड़ोसी के घर में गिर गई. जब वह उसे वापस लेने गई तो घर में अकेले मौजूद पड़ोसी लड़के ने उसे एक कमरे में खींच लिया और उसका यौन उत्‍पीड़न किया.

परिजनों ने रिपोर्ट में बताया है कि बच्‍ची इतनी घबराई हुई थी कि उसने अपने परिवार से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा. रविवार को वह बीमार हो गई. इसके बाद परिजनों ने उससे पूछताछ की. इसमें उसने पूरी घटना के बारे में बताया. पुलिस अधीक्षक नगर अभिषेक कुमार ने जानकारी दी है कि लड़की को मलखान सिंह जिला अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसके इलाज के साथ ही चिकित्‍सकीय जांच की गई.

उन्‍होंने कहा कि एक मेडिकल बोर्ड रिपोर्ट का अध्‍ययन कर रहा है. कोई भी संभावित कानूनी कार्रवाई अब पूरी तरह से मेडिकल बोर्ड की लड़के की उम्र संबंधी रिपोर्ट पर निर्भर करेगी. क्‍वार्सी के निरीक्षक छोटेलाल ने कहा कि आरोपी अपने माता-पिता के साथ है और आवश्‍यक जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज