होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अंबेडकर नगर: पथराव करने वालों पर पुलिस का शिकंजा, मास्टरमाइंड फराज इमाम समेत 26 गिरफ्तार

अंबेडकर नगर: पथराव करने वालों पर पुलिस का शिकंजा, मास्टरमाइंड फराज इमाम समेत 26 गिरफ्तार

अंबेडकरनगर के टाण्डा में प्रदर्शन और बवाल के मामले में पुलिस ने मास्टर माइंड फराज इमाम को गिरफ्तार कर लिया है.

अंबेडकरनगर के टाण्डा में प्रदर्शन और बवाल के मामले में पुलिस ने मास्टर माइंड फराज इमाम को गिरफ्तार कर लिया है.

Ambedkar Nagar News: अंबेडकरनगर के टाण्डा में कल हुए प्रदर्शन और बवाल के मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड फराज इमाम को गि ...अधिक पढ़ें

मनीष कुमार वर्मा

अंबेडकर नगर.  यूपी के अंबेडकर नगर के टाण्डा में कल हुए प्रदर्शन और बवाल के मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड की शिनाख्त कर ली है. घटना का मास्टरमाइंड फराज इमाम है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस हर पहलुओं की जांच कर रही है. घटना में शामिल कुल 26 लोग पुलिस हिरासत में हैं और अन्य की तलाश जारी है. पुलिस इस मामले में पूरी तरह से सख्ती के मूड में दिख रही है.

टाण्डा में कल हुए प्रदर्शन और बवाल के मास्टरमाइंड की हुई शिनाख्त के बाद आरोपी फराज इमाम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरसअल कल अलीगंज के तलवापार टाण्डा में स्थित मस्जिद पर जुमा की नमाज अदा करने के बाद लोग अपने घर चले गए थे. जिसमें आरोपी फराज इमाम भी शामिल था. एसपी के मुताबिक जब फराज इमाम अपने घर गया तो टीवी पर उसने प्रयागराज, सहारनपुर और लखनऊ में हुए बवाल की खबरें देखीं. समाचार देखने के बाद फराज इमाम ने कुछ युवा लड़कों को इकठ्ठा किया और उनको भड़काया, जिसके बाद 20 से 25 लड़कों को लेकर फराज इमाम जुलूस निकालने की कोशिश करने लगे.

आपके शहर से (अम्बेडकर नगर)

अम्बेडकर नगर
अम्बेडकर नगर

पुलिस ने रोका तो चलने लगे थे पत्थर
जब जुलूस निकाला जा रहा था तो मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया. इस पर फराज और उसके साथियों ने नारेबाजी शुरू कर दी. माहौल बिगड़ने लगा और फिर पुलिस पर पत्थर चलाये जाने लगे. इस दौरान भारी संख्या में मौजूद पुलिस के जवानों ने हल्का बल प्रयोग कर स्थिति को कंट्रोल किया.

36 नामजद सहित कई अज्ञात पर दर्ज हुआ है केस
कहीं न कही पुलिस की सक्रियता से एक बड़ा बवाल होने से बचाया गया. फिलहाल पूरे मामले में फराज इमाम सहित 26 लोगों को पुलिस ने अब तक गिरफ्तार किया है. मामले को लेकर अलीगंज थाने में 36 नामजद सहित 50 से 60 अज्ञात लोगों पर कई संगीन धाराओं में इस दर्ज किया गया है. फिलहाल अब मौके पर हालात सामान्य हैं.

Tags: Ambedkar Nagar News, UP news, Yogi adityanath

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें