बसपा नेता जुरगाम मेहंदी की माफिया खान मुबारक और अंडरवर्ल्ड डॉन ने करवाई थी हत्या

जुरगाम मेहंदी (File Photo)

बता दें हत्याकांड के बाद पुलिस ने खान मुबारक, जफर सुपारी समेत 19 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. अंबेडकर नगर एसपी ने मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर घटना का खुलासा किया.

  • Share this:
अंबेडकरनगर में बसपा नेता जुरगाम मेहंदी और उनके ड्राइवर की सरेआम गोली मारकर हत्या मामले में अहम खुलासा हुआ है. पुलिस ने हत्या में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि मुख्य शूटर अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. उधर मामले में पता चला है कि जेल में बंद माफिया खान मुबारक और अंडरवर्ल्ड डॉन जफर सुपारी ने ये हत्या करवाई थी.

अंबेडकरनगर: बसपा नेता जुरगाम मेहंदी और ड्राइवर की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या

बता दें हत्याकांड के बाद पुलिस ने खान मुबारक, जफर सुपारी समेत 19 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. अंबेडकर नगर एसपी ने मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर घटना का खुलासा किया. बता दें 15 अक्टूबर को अंबेडकरनगर में बसपा नेता जुरगाम मेहंदी और उनके ड्राइवर की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. हमले में गोलियों की चपेट में दो राहगीर भी आए. जुगराम मेहंदी को बसपा के वरिष्ठ नेता लालजी वर्मा का करीबी बताया जाता है.

VIDEO: दोहरे हत्याकांड केस में सैंकड़ों लोगों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया

हंसवर थाना क्षेत्र में बसपा नेता जुरगाम मेहंदी की गाड़ी पर बाइक सवार बदमाशों ने अचानक घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग की. हमले में गाड़ी में सवार जुरगाम के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हमला करने के बाद हमलावर फरार हो गए. इसके बाद लोगों ने जुरगाम मेहंदी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में डॉक्टरों ने जुरगाम को मृत घोषित कर दिया.

इस घटना को जुरगाम मेहंदी और माफिया खान मुबारक की वर्षों से चल रही अदावत से जोड़कर देखा जा रहा था. खान मुबारक इस समय जेल में बंद हैं. बता दें बसपा नेता जुगराम पर पहले भी हमला हुआ था.

ये भी पढ़ें: 

Team India के इन दो सितारों ने लखनऊ के अटल स्टेडियम में जड़ा है शतक

CM योगी का ऐलान- गाजियाबाद में बनेगा देश का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, दिसंबर में होगा भूमि पूजन

IND-WI मैच से एक रात पहले योगी सरकार ने बदला स्टेडियम का नाम

BCCI और ICC परेशान- स्कोरकार्ड, ग्राफिक्स; रिकॉर्ड बुक में बदले जाएंगे नाम

मर्चेंट नेवी में तैनात युवक की बोस्टन में मौत, परिजनों ने लगाई सुषमा स्वराज से गुहार