अम्बेडकरनगरः डायग्नोस्टिक सेंटर की गलत रिपोर्ट से आफत में आई महिला की जान

आरोप है कि गुप्ता डायग्नोस्टिक सेंटर की ओर जांच रिपोर्ट में एक पीड़ित के पेट में ट्यूमर बताया गया, लेकिन जब ऑपरेशन कराया तो पेट में ट्यूमर नाम की कोई चीज नहीं मिली और पीड़िता अब अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 12:07 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 12:07 AM IST
अम्बेडकरनगर जिले में अवैध रूप से डायग्नोस्टिक सेंटरों का कारनामा लगातार सामने आ रहा है, जिनकी गलत रिपोर्ट का खामियाजा मरीजों को अपनी जान जोखिम में डालकर उठाना पड़ रहा है. ताजा मामला गुप्ता डायग्नोस्टिक सेंटर का है.

आरोप है कि गुप्ता डायग्नोस्टिक सेंटर की ओर से जारी एक जांच रिपोर्ट में एक पीड़ित के पेट में ट्यूमर बताया गया, लेकिन जब ऑपरेशन कराया तो पेट में ट्यूमर नाम की कोई चीज नहीं मिली, जिससे पीड़िता अब अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच में झूल रही है.

यह भी पढ़ें-चार बेजुबानों को इस वजह से सुनाया सजाए मौत का फरमान...

रिपोर्ट के मुताबिक अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित डॉक्टर गुप्ता डायग्नोस्टिक सेंटर द्वारा जांच रिपोर्ट में पी़ड़िता के पेट में ट्यूमर बताया गया था और जांच रिपोर्ट लेकर जब पीड़िता के परिजन अस्पताल में ऑपरेशन करवाने पहुंचे. जांच रिपोर्ट के आधार पर तयशुदा तारीख पर डाक्टरों ने जब ऑपरेशन शुरू किया तो महिला के पेट में ट्यूमर नाम की कोई चीज नहीं मिली.

यह भी पढ़ें-VIDEO : इस लड़की के पैरों से निकलता है कांच, बन जाते हैं ये निशान

पूरे मामले में डॉक्टर गुप्ता डायग्नोस्टिक सेंटर पर लापरवाही बरतने का आरोप लग रहा है, मामले पर जब सीएमओ से सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है. उन्होंने कहा कि पीड़िता की ओर से मामले की शिकायत के बाद मामले की जांच करवाई जाएगी और दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी.

(रिपोर्ट-केके पांडेय, अम्बेडकरनगर)
Loading...
सलमान खान की रेस-3 को टक्कर दे रहा भोजपुरी का ये फिल्मस्टार, सभी शो हाउसफुल

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का आॅडिशन इस तस्वीर ने करवाया क्लियर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर