अगर योगी जी समाजवादी हो जाएं तो वो भी अच्छे लगने लगेंगे: आजम खान

आजम ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं हिंदू हूं और मैं ईद नहीं मनाता. हमने ये कहा कि आप ईद इसलिए नहीं मनाते हैं क्यों​कि हमारे यहां शैतान ईद नहीं मनाता.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 15, 2018, 8:25 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 15, 2018, 8:25 PM IST
अंबेडकरनगर पहुंचे समाजवादी पार्टी के ​वरिष्ठ नेता आजम खान ने गुरुवार को सपा और बसपा के बीच नजदीकी पर कहा कि अगर योगी जी समाजवादी हो जाएं तो वो भी अच्छे लगने लगेंगे. उन्होंने कहा कि मायावती जी हमें क्यों बुरी लगेंगीं? जो भी फासिस्ट ताकतों से लड़ेगा, वही आने वाले कल का हीरो होगा. इसके अलावा आजम खान ने सीएम योगी के हिंदू होने और ईद नहीं मनाने के बयान पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं हिंदू हूं. तो मैं मुसलमान हूं. लेकिन मैं इंसान हूं और मुझे इस पर गर्व है.

आजम ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं हिंदू हूं और मैं ईद नहीं मनाता. तो मैं उनसे कहना चाहता हूं कि अगर आप ईद नहीं मनाओगे तो हमारी सेवईं कौन खाएगा? और अगर ईद नहीं मनाएंगे तो गुझिया कौन खाएगा? हमें गुझिया नहीं खिलाएंगे आप, हमारी सेवईं नहीं खाएंगे आप तो ये कैसा हिंदुस्तान होगा?

आजम खान ने कहा कि ये हो ही नहीं सकता और इसीलिए हमने ये कहा कि आप ईद इसलिए नहीं मनाते हैं क्यों​कि हमारे यहां शैतान ईद नहीं मनाता. जिस दिन शैतान ईद मना लेगा उस दिन तो इस्लाम की बल्ले-बल्ले है. वहीं बसपा के साथ पर आजम खान बोले कि अगर योगी जी समाजवादी हो जाएं तो वो भी अच्छे लगने लगेंगे. मायावती जी क्यों बुरी लगेंगीं? जो भी फासिस्ट ताकतों से लड़ेगा, वही आने वाले कल का हीरो होगा.

ये भी पढ़ें- कश्‍मीर में बीजेपी नेता पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी भी घायल

...तो शिक्षामित्रों, बेरोजगार युवाओं ने यूपी उपचुनाव में डुबो दी बीजेपी की नैया?

बीजेपी अध्यक्ष का कबूलनामा, 'क्रिमिनल की मदद के लिए करना पड़ता है पुलिस को फोन'

तो बेर-केर, सांप नेवला, शूर्पणखा ले डूबे बीजेपी को?
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर