अंबेडकरनगर: बसपा नेता जुरगाम मेहंदी और ड्राइवर की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या

जानकारी के अनुसार अंबेडकरनगर के हंसवर थाना क्षेत्र में सोमवार को बसपा नेता जुरगाम मेहंदी की गाड़ी पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया. बाइक सवार बदमाशों ने बसपा नेता की गा​ड़ी को घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 15, 2018, 1:19 PM IST
अंबेडकरनगर: बसपा नेता जुरगाम मेहंदी और ड्राइवर की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या
जुरगाम मेहंदी (File Photo)
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 15, 2018, 1:19 PM IST
उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर  में सोमवार को बसपा नेता जुरगाम मेहंदी और उनके ड्राइवर की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. हमले में गोलियों की चपेट में दो राहगीर भी आए हैं. उधर हमले के तीन घंटे बीत जाने के बाद भी एसपी के जिला अस्पताल नहीं पहुंचने पर लोग सवाल उठा रहे हैं. परिजन और जुरगाम के समर्थक जिला अस्पताल में हंगामा कर रहे हैं. जुगराम मेहंदी को बसपा के वरिष्ठ नेता लालजी वर्मा का करीबी बताया जाता है.

जानकारी के अनुसार अंबेडकरनगर के हंसवर थाना क्षेत्र में सोमवार को बसपा नेता जुरगाम मेहंदी की गाड़ी पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया. बाइक सवार बदमाशों ने बसपा नेता की गा​ड़ी को घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग की. हमले में गाड़ी में सवार जुरगाम के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं हमला करने के बाद हमलावर फरार हो गए. इसके बाद लोगों ने जुरगाम मेहंदी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में डॉक्टरों ने जुरगाम को मृत घोषित कर दिया.

 

कार को घेरकर हमलावरों में बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां



Ambedkar nagar jugram 1
इसी गाड़ी में सवार थे जुरगाम. Photo: News 18


उधर इस हमले में मौके से गुजर रहे दो राहगीरों को भी गोली लगने की सूचना है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमलावर बाइक सवार तीन बदमाश बताए जा रहे हैं. इस घटना को जुरगाम मेहंदी और माफिया खान मुबारक की वर्षों से चल रही अदावत से जोड़कर देखा जा रहा है. खान मुबारक इस समय जेल में बंद हैं. बता दें बसपा नेता जुगराम पर पहले भी हमला हुआ था.

ये भी पढ़ें:  
Loading...

कांग्रेस के खिलाफ माया के रुख से सपा पर बढ़ा दबाव! महागठबंधन को लेकर चर्चाएं तेज

'मैं इलाहाबाद हूं, 444 साल बाद फिर से कहलाऊंगा प्रयागराज...'

शासक केवल ‘प्रयागराज’ नाम बदलकर अपना काम दिखाना चाहते हैं: अखिलेश यादव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अम्बेडकर नगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2018, 1:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...