होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मरीज पर भड़का सद्दरपुर मेडिकल कॉलेज का डॉक्टर: स्वास्थ्य मंत्री के लिए अभद्र टिप्पणी, वीडियो वायरल

मरीज पर भड़का सद्दरपुर मेडिकल कॉलेज का डॉक्टर: स्वास्थ्य मंत्री के लिए अभद्र टिप्पणी, वीडियो वायरल

अंबेडकरनगर जिले में एक डॉक्टर का गाली गलौज करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह स्वास्थ्य मंत्री पर भी अशोभनीय टिप्पण कर रहा है.

अंबेडकरनगर जिले में एक डॉक्टर का गाली गलौज करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह स्वास्थ्य मंत्री पर भी अशोभनीय टिप्पण कर रहा है.

अंबेडकरनगर जिले में एक डॉक्टर का गाली गलौज करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में डॉक्टर मरीजों से बहस करते हुए प् ...अधिक पढ़ें

अंबेडकर नगर. अंबेडकर नगर जिले में एक डॉक्टर का गाली गलौज करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में डॉक्टर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री पर भी अभद्र टिप्पणी करता दिख रहा है. राजकीय मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर में संविदा पर तैनात डॉक्टर अवनीश कुमार ने मरीज के साथ आए तीमारदार से अपने निजी अस्पताल में पहले अभद्रता की फिर गाली गलौज की गई.

यह घटना वीडियो में कैद हुई है. डॉक्टर द्वारा की जा रही अभद्रता के दौरान तीमारदार ने स्वास्थ्य मंत्री का नाम दिया तो डॉक्टर भड़क गया. उसने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि अगर मंत्री भी यहां आएगा तो उसको भी पैसा देना पड़ेगा. इस वीडियो के वायरल होते ही यह चर्चा में आ गया है. सीएमओ ने इस मामले की ​जांच कराने की बात कही है.

" isDesktop="true" id="4289849" >

आपके शहर से (अम्बेडकर नगर)

अम्बेडकर नगर
अम्बेडकर नगर

अवैध अस्पताल संचालित करता है डॉक्टर
गौरतलब है कि अंबेडकरनगर जिला मुख्यालय पर एमकेडी नाम से एक प्राइवेट अस्पताल अवैध तरीके से संचालित हो रहा है. इस अस्पताल का संचालन राजकीय मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर में संविदा पर तैनात डा. अवनीश कुमार और उनकी पत्नी करते हैं. इस अस्पताल में एक मरीज भर्ती हुआ था और पैसे की बात को लेकर मरीज के साथ आए तीमारदार से हुई बहस के बीच डा. अवनीश गाली गलौच पर उतर आये.

तीमारदारों से बहस में स्वास्थ्य मंत्री के लिए अभद्र भाषा
इस बीच तीमारदार द्वारा स्वास्थ्य मंत्री का नाम लेते ही डॉक्टर भड़क गया और उनके लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा. डॉक्टर ने कहा कि उनको भी यहां आने पर पैसा देना पड़ेगा. डॉक्टर के गाली गलौच का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सीएमओ ने कही जांच के बाद कार्रवाई की बात
इस मामले में सीएमओ ने कहा कि मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य से बात हुई है. कमेटी बनाकर जांच कराई जाएगी. दोषी होने पर बर्खास्त किया जायेगा. बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे अस्पताल को सील करने के लिए प्रशासन को पत्र भेजा जा रहा है. यह बहुत ही निंदनीय है, ऐसे व्यक्ति को जेल जाना चाहिए.

Tags: Ambedkar Nagar News, Doctor, Health Minister Brajesh Pathak, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें