अम्बेडकर नगर में सपा नेता को बदमाशों ने मारी गोली

सपा नेता अयाज अहमद उर्फ गुल्लू को बदमाशों ने गोलियां मारी है. मामला जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र का है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 16, 2019, 7:57 AM IST
अम्बेडकर नगर में सपा नेता को बदमाशों ने मारी गोली
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 16, 2019, 7:57 AM IST
उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बेखौफ बदमाशों ने समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता को गोली मार दी. इसके बाद सपा नेता को आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार करने के बाद सपा नेता की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया है.

इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, सपा नेता अयाज अहमद उर्फ़ गुल्लू को बदमाशों ने गोलियां मारी है. मामला जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र का है. सूत्रों का कहना है कि रात 12 बजे ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा शहर गूंज गया.

बता दें कि इससे पहले एक मई को अलीगढ़ में भी एक सपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया था. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई थी. पुलिस ने मृत सपा नेता की पहचान राकेश यादव के रूप में की थी.

जानकारी के मुताबिक, सपा नेता राकेश यादव की मंगलवार देर रात हत्या की गई थी. उनको अपराधियों ने अलीगढ़ के हरदुआगंज इलाके में गोलियों का निशाना बनाया. अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए थे. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. वारदात को लेकर स्थानीय लोगों के बीच काफी गुस्सा था.

ये भी पढ़ें-
वाराणसी: प्रियंका के रोडशो के दौरान लगे मोदी-मोदी के नारे


अखिलेश यादव ने CM योगी पर कसा तंज, ट्वीट की ये तस्वीरवक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को निचली अदालत के आदेश को मानना ही होगा: SC

माया-अखिलेश के लिए मुसीबत बनी ये सीट, रेप आरोपी के मांगना पड़ रहा है वोट
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार