अम्बेडकरनगरः भ्रष्टाचार की शिकायत के बाद एआरटीओ ऑफिस में छापेमारी


Updated: June 30, 2018, 8:51 PM IST

Updated: June 30, 2018, 8:51 PM IST
अम्बेडकरनगर जिले में एआरटीओ ऑफिस में दलालों की बढ़ती शिकायत के बाद शनिवार को एसपी ने छापेमारी की, जिसके बाद पूरे परिसर में अफरातफरी का माहौल हो गया. हालांकि छापेमारी के दौरान कोई भी दलाल पुलिस के हत्थे नहीं आया. छापेमारी के बाद एसएसपी ने सभी दलालों की पहचान कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़ें-प्रेम-प्रसंग में पूछताछ कर रही थी पुलिस, प्रेमी ने थाने में खाया जहर

रिपोर्ट के मुताबिक जिले के एआरटीओ कार्यालय में सक्रिय दलालों की दबंगई और गुंडई से तंग आकर लोगों ने मामले की शिकायत एसपी संतोष कुमार से की थी. लोगों का आरोप था कि एआरटीओ कार्यालय में मौजूद दलाल काम करवाने के नामकर लोगों से जमकर धन उगाही करते हैं और विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो जाते हैं.

बताया जाता है गत शुक्रवार को एआरटीओ कार्यालय में तैनात बाबू याशिर हुसैन की एक दलालों से कहासुनी हो गई, जिसके बाद वहां मौजूद दलालों ने परिसर के भीतर ही बाबू की जमकर पिटाई कर दी. मामले को लेकर पीड़ित बाबू ने एसपी से गुहार लगाई तो मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने भारी पुलिस बल के साथ एआरटीओ कार्यालय पर छापेमारी की.

यह भी पढ़ें-अम्बेडकरनगरः जमीन विवाद को लेकर 60 वर्षीय वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या

हालांकि पुलिस को एआरटीओ ऑफिस में देखकर सभी दलाल समय रहते रफूचक्कर हो गए. फिलहाल, बाबू के साथ हुई मारपीट मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई हैच

(रिपोर्ट-विशाल कुमार पांडेय, अम्बेडकरनगर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर