अकबरपुर: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से तीन झुलसे, हालत गंभीर

ये मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के शहजादपुर का है, जहां देर रात खड़ी एक मोटरसाइकिल पर 11000 वोल्ट का हाईटेंशन तार अचानक टूट कर गिर गया. इस दौरान मोटरसाइकिल पर बैठे एक ही परिवार के तीन सदस्य तार की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गए

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2018, 1:32 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2018, 1:32 PM IST
यूपी के अकबरपुर में एक बार फिर बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. इसमें एक सात वर्षीय बच्ची के साथ एक तीन वर्षीय मासूम भी शामिल है. हालांकि सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां  सात वर्षीय मासूम बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये मामला अकबरपुर  कोतवाली क्षेत्र के शहजादपुर का है, जहां देर रात खड़ी एक मोटरसाइकिल पर 11000 वोल्ट का हाईटेंशन तार अचानक टूट कर गिर गया. इस दौरान मोटरसाइकिल पर बैठे एक ही परिवार के तीन सदस्य तार की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गए तो वहीं इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी फैल गई.  इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर सभी का इलाज चल रहा है. हादसे का शिकार हुई एक सात वर्षीय बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना से तिराहे पर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही. फिलहाल हालत गंभीर होने पर देर रात सभी को लखनऊ रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा: शाहबेरी से निकाला गया एक और शव, मरने वालों की संख्या हुई नौ

यह भी पढ़ें: अफवाह के चलते मॉब लिंचिंग: सोशल मीडिया के इस्तेमाल पर राहुल गांधी ने जताई चिंता 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर