अपना शहर चुनें

States

आधी रात बदमाशों ने तोड़ा घर का ताला, लाखों लूटकर फरार, देखें Video

पुलिस इस मामले की हर पहलुओं से जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)
पुलिस इस मामले की हर पहलुओं से जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

फिलहाल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है. इस पूरे मामले में सीओ मुकेश सिंह का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

  • Share this:
औरैया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के औरैया (Auraiya ) में पुलिस भले ही आए दिन हो रही लूट और चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने का दावा कर रही हो, लेकिन बदहाल होती कानून व्यवस्था के चलते बेखौफ बदमाश आए दिन नई चुनौती दे रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला बिधूना कोतवाली के आर्दश नगर इलाके में. यहां शादी समारोह में गए एक परिवार के घर को चोरों ने अपना निशाना बना डाला. बड़ी सफाई से लाखों का सामान चोरीकर भाग निकले.

चोरी की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, लेकिन पुलिस अभी भी अंधेरे में तीर चला रही है. अंधेरे का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने घर का ताला तोड़. फिर अंदर दाखिल हुए. फिलहाल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है. इस पूरे मामले में सीओ मुकेश सिंह का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

बदमाशों के हौसले बुलंद



बिहार के समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने हसनपुर बाजार से पुत्र के साथ दुकान बंद कर घर लौट रहे कारोबारी को गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की सनसनीखेज वारदात हसनपुर थाना इलाके के हसनपुर हाई स्कूल के पास की है जहां पान मसाला और ठंडा के कारोबारी राम लखन चौधरी को अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मार दी.


ये भी पढ़ें: खजूरबानी शराबकांड: 4 साल बाद 13 पुलिसकर्मी बर्खास्त, 8 अधिकारी भी शामिल

गोली लगने के बाद उनको आनन-फानन में हसनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक कारोबारी राम लखन चौधरी अपने पुत्र सोनू के साथ दुकान को बंद कर जा रहे थे. उसी दौरान अपराधियों द्वारा उन पर लूटपाट की नियत से हमला कर दिया गया. अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई जिसमें कारोबारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इस घटना में कारोबारी का पुत्र बाल-बाल बच गया. अस्पताल में इलाज के दौरान कारोबारी की मौत हो गई. स्थानीय ग्रामीणो और हसनपुर बाजार के व्यवसायियों ने अपराधियों की गिरफ्तारी और व्यवसायियों की सुरक्षा की मांग को लेकर हंगामा भी किया था.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज