LIVE NOW

UP News Live: अम्बेडकरनगर के BSP सांसद रितेश पांडेय ने इंग्लैंड की कैथरीन से किया शादी का ऐलान

39 साल के सांसद रितेश पांडेय (MP Ritesh Pandey) ने लिखा है कि दोनों परिवारों की सहमती के बाद ये फैसला लिया गया है. हालांकि अभी शादी की तारीख तय नहीं हुई है.

Hindi.news18.com | September 15, 2020, 12:50 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated September 15, 2020

हाइलाइट्स

12:50 pm (IST)

बागपत: पैसे लेनदेन के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष. जमकर पथराव, मारपीट और फायरिंग. दोनों पक्षों के 6 से ज्यादा लोग घायल. घायलों को जिला असप्ताल में कराया गया भर्ती. शहर कोतवाली के पुराना कस्बे की घटना.

12:47 pm (IST)

गोरखपुर: मोबाइल चोरों के शातिर अंतरराज्यीय गैंग का खुलासा. महिला समेत पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार. चोरी का 24 एंड्रॉयड मोबाइल, तमंचा और कारतूस बरामद. पश्चिम बंगाल और झारखंड का रहने वाला मोबाइल चोर गैंग. किराए के मकान को बदमाशों ने बनाया था ठिकाना. बंगाल और झारखंड ले जाकर बेचा करते थे चोरी का मोबाइल. भीड़-भाड़ वाले एरिया में सक्रिय था मोबाइल चोर गैंग. गोरखनाथ पुलिस टीम ने मोबाइल चोर गैंग किया खुलासा.

9:24 am (IST)

सीतापुर: पुलिस की गैंगरेप के आरोपियों से हुई मुठभेड़. मुठभेड़ में गैंगरेप के आरोपी को लगी गोली. मुठभेड़ मे एक दरोगा भी गोली लगने से घायल. सोमवार देर रात हुई मुठभेड़. गैंगरेप के आरोपियो को पकड़ने के लिये लगाई गई थी 7 थानों की पुलिस. एसपी आरपी सिंह मौके पर. 5 आरोपियों पर लगा था नाबालिग के साथ गैंगरेप का आरोप. इमलिया सुल्तानपुर थाना इलाके का मामला.

8:53 am (IST)

प्रतापगढ़: जेल में बंद सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव की बढ़ी मुश्किलें. सपा जिलाध्यक्ष के विरुद्ध पुलिस-प्रशासन की बड़ी कार्यवाई. सपा जिलाध्यक्ष पर गैंगस्टर की कार्यवाई. डीएम के आदेश पर पुलिस ने की कार्यवाई. मानिकपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है सपा जिलाध्यक्ष. छविनाथ यादव पर दो दर्जन से अधिक संगीन मुकदमे दर्ज है. दो दिन पहले दलित महिला की जमीन पर कब्जे और मारपीट के मामले में जेल में बंद है छविनाथ यादव.

8:51 am (IST)

अयोध्या: कोतवाल सुरेश पांडे हटाये गए, किये गए लाइन हाजिर. डीआईजी/एसएसपी दीपक कुमार ने किया लाइन हाजिर. नये कोतवाल की होगी जल्द पोस्टिंग

8:48 am (IST)

लखीमपुर खीरी: जंगली जानवर ने 10 वर्षीय बालक को बनाया अपना शिकार. ग्रामीणों के अनुसार बाघ ने किया बच्चे का शिकार. बच्चे की मौत से इलाके में हड़कम्प. ईसानगर नगर थाने के चकदहा गांव का मामला.

8:47 am (IST)

प्रयागराज: जिला कोर्ट दो दिनों के लिए फिर से बंद. 15 और 16 सितंबर को जिला कोर्ट में नहीं होगा न्यायिक कार्य. जिला कोर्ट के सात अधिवक्ता, तीन न्यायिक अधिकारी और एक कर्मचारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव. कोर्ट परिसर को सेनिटाइज करने के लिए 2 दिन के लिए किया गया बंद. जिला जज विनोद कुमा ने जारी किया आदेश.

LOAD MORE
अम्बेडकरनगर. लोकसभा (Lok Sabha) में बीएसपी (BSP) संसदीय दल के उपनेता और अम्बेडकरनगर (Ambedkar Nagar) के सांसद रितेश पांडेय (MP Ritesh Pandey) ने फेसबुक पर अपनी शादी का ऐलान कर दिया है. उन्होंने इंग्लैंड (England) की कैथरीन (Catherine) से अपने प्यार का  इजहार करते हुए सोमवार को एक पोस्ट शेयर किया. 39 साल के सांसद रितेश पांडेय ने लिखा है कि दोनों परिवारों की सहमती के बाद ये फैसला लिया गया है. हालांकि अभी शादी की तारीख तय नहीं हुई है. कैथरीन के बारे में जानकारी शेयर करते हुए रितेश पांडेय ने लिखा कि वह मनोविज्ञान में पीएचडी कर रही हैं और उनके पिता इंग्लैंड में डॉक्टर हैं. दोनों की मुलाकात एक कार्यक्रम के दौरान इंग्लैंड में हुई थी. पिछले कई सालों से इनका प्रेम चल रहा है. जिले में सांसद का परिवार काफी रसूख वाला है. पिता राकेश पांडेय भी सांसद और विधायक रह चुके हैं. सांसद रीतेश ने अपने फ़ेसबुक वॉल पर अपनी और कैथरीना की एक पुरानी फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप सभी के साथ यह शुभ समाचार साझा करते हुए मुझे बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि कैथरीना और मैंने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा साथ पूरा करने का निर्णय लिया है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज