Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Elections: केशव मौर्य का सपा अध्यक्ष पर बड़ा हमला, बोले- 'अखिलेश अली जिन्ना'

UP Assembly Elections: केशव मौर्य का सपा अध्यक्ष पर बड़ा हमला, बोले- 'अखिलेश अली जिन्ना'

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सपा अध्यक्ष को कहा 'अखिलेश अली जिन्ना'.

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सपा अध्यक्ष को कहा 'अखिलेश अली जिन्ना'.

UP Assembly Election News: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. मीडिया से उन्होंने कहा कि अब मैं अखिलेश यादव को 'अखिलेश अली जिन्ना' कहता हूं. वह पिछड़ों के नाम पर जो थोड़ी बहुत राजनीति कर रहे हैं उसे ही अवसर वादिता कहा जाता है. अगर पिछड़ों के लिए उनके दिल में कोई सम्मान होता तो 2014 से 2017 के बीच जब उनकी प्रचंड बहुमत वाली सरकार थी तो उन लोगों को स्थान देते जिनको इस समय सम्मान देने की कोशिश कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    अम्बेडकरनगर. अम्बेडकरनगर (Ambedkarnagar) पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) अखिलेश यादव पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि अब मैं उन्हें अखिलेश अली जिन्ना कहता हूं. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कटेहरी विधानसभा में सवा सौ करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद जनसभा को भी सम्बोधित किया.

    सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब मैं अखिलेश यादव को अखिलेश अली जिन्ना कहता हूं. वह पिछड़ों के नाम पर जो थोड़ी बहुत राजनीति कर रहे हैं उसे ही अवसर वादिता कहा जाता है. अगर पिछड़ों के लिए उनके दिल में कोई सम्मान होता तो 2014 से 2017 के बीच जब उनकी प्रचंड बहुमत वाली सरकार थी तो उन लोगों को स्थान देते जिनको इस समय सम्मान देने की कोशिश कर रहे हैं. इनके साथ 2014 के बाद न गया है और न ही 2022 के बाद ही जायेगा. पिछड़ा वर्ग हमारे साथ था और हमारे साथ ही रहेगा.

    मथुरा और जालीदार टोपी के सवाल पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बयान

    मथुरा और जालीदार टोपी के सवाल पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि प्रयागराज में अतीक अहमद नाम का एक बहुत बड़ा माफिया है. जिसने दिन दहाड़े बसपा के एक विधायक की हत्या की थी. वहां एक प्रकार का आतंक फैला हुआ था. वहां हर चौराहे चट्टी पर बैठकर डराने धमकाने का कार्य होता था. अपराधी के खिलाफ भाजपा थी, है और रहेगी.

    उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ कार्य किया है और आगे भी कार्रवाई की जाएगी. ऐसे वातावरण से उत्तर प्रदेश को बाहर निकाला है और जनता के आशीर्वाद से उसे बाहर ही रखेंगे.

    गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को लेकर लगातार बयान देते रहे हैं. इसी को लेकर केशव मौर्य ने भी अखिलेश पर निशाना साधा है.

    Tags: Akhilesh Ali Jinnah, Ambedkarnagar News, Keshav Maurya Akhilesh Yadav Attack, UP Assembly Elections, UP politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर