Video: पत्नी ने प्रेमी के साथ अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति से ऐसे छुडा़या था पीछा

सीमा का शादी से पहले से अपने रिश्तेदार रोहित (भाई के साले) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच सीमा के घरवालों ने उसकी शादी अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर निवासी मिठाईलाल से तय कर दी थी.

kk pandey | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 11, 2017, 7:49 PM IST
kk pandey | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 11, 2017, 7:49 PM IST
एक महीने पहले हुई एक युवक के हत्या के मामले से पुलिस ने एक महीने की कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकर बुधवार को पर्दा उठा दिया. पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी. यही नहीं, आरोपियों ने हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए नहर में फेंक दिया था. पुलिस ने मृतक की पत्नी सीमा और उसके प्रेमी रोहित को गिरफ्तार कर लिया है.

अम्बेडकरनगर के एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि करीब एक महीने पहले एक अज्ञात युवक की सिर कटी लाश नहर से बरामद हुई थी. इसके बाद पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराकर उसकी शिनाख्त करनी शुरू कर दी थी. कुछ दिन बाद मृतक की शिनाख्त कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के भाऊपुर निवासी मिठाई लाल के रूप में हुई थी. लाश की शिनाख्त होने के बाद पुलिस इस सनसनीखेज हत्याकांड के आरोपियों की तलाश में जुट गई थी.

इस हत्याकांड की जांच करते हुए पुलिस को पता चला कि मृतक की पत्नी सीमा का शादी से पहले से अपने रिश्तेदार रोहित (भाई के साले) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच सीमा के घरवालों ने उसकी शादी अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर निवासी मिठाईलाल से तय कर दी थी. कुछ दिनों बाद सीमा और मिठाईलाल दोनों की शादी हो गई. हालांकि, सीमा इस शादी से खुश नहीं थी और शादी के बाद भी रोहित और सीमा के बीच अवैध संबंध बदस्तूर जारी रहे.

सीमा ने ससुराल से विदा होकर मायके आने के बाद दोबारा ससुराल जाने से भी मना कर दिया था. इसी बीच आरोपी रोहित ने सीमा के पति से दोस्ती कर ली और उसके घर आना-जाना शुरू कर दिया. इसका फायदा उठाते हुए दोनों अब घर में ही मिलने लगे. प्रेमी और प्रेमिका के प्यार का परवान इस कदर चढ़ा कि दोनों ने अवैध संबंधों की राह में रोड़ा बन रहे मिठाई लाल को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया.




एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी सीमा ने इस षडयंत्र में अपने प्रेमी और उसके एक दोस्त को भी शामिल कर लिया. रोहित और उसके दोस्त ने प्लान के तहत मिठाई लाल की हत्या कर दी. यही नहीं, लाश किसी की पहचान में नहीं आए इसके लिए उन्होंने सिर काट कर लाश को अहिरौली थानाक्षेत्र में एक नहर में फेंक दिया था.

फिलहाल पुलिस ने इस घटना का खुलासा कर मृतक की पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर