अमेठी में 22 वर्षीय युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, गांव में भारी पुलिस बल तैनात
Amethi News in Hindi

अमेठी में 22 वर्षीय युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, गांव में भारी पुलिस बल तैनात
अमेठी में 22 वर्षीय युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

पूरे मामले पर मुसाफिरखाना के सीओ (CO) संतोष कुमार सिंह ने बताया कि रविवार देर शाम पूरे सिद्धि औरंगाबाद गांव में दो पक्षों में रंजिश में मारपीट हुई थी

  • Share this:
अमेठी. यूपी के अमेठी (Amethi) में मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे सिद्धी मजरे औरंगाबाद में रिश्तेदारी आये एक युवक को घेर कर चाकुओं से गोद कर निर्मम हत्या (Murder) कर दी गयी. पुलिस ने घटना के संबंध में सात नामजद लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है.घटना के बाद गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

घटना कोतवाली क्षेत्र के पूरे सिद्धी मजरे औरंगाबाद की है. जानकारी के मुताबिक रामदुलारे और राम बक्श पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है. राम दुलारे की लड़की का बेटा कल्लू रविवार की दोपहर अपनी खेत का मेड़ बांध रहा था. इसी बीच विपक्षियों ने उसे घेर कर मारने का प्रयास किया. उस समय कल्लू ने भाग कर अपनी जान बचा ली. शाम को शौच के लिए गांव केे दक्षिण भाग में गया था. वापस घर लौटते समय विपक्षियों ने रास्ते मे घेर कर चाकुओं से उसे गोद डाला. गंभीर अवस्था मे कंसराज को सीएचसी लाया गया, जहाँ से उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया.

ये भी पढ़ें- यूपी विधानसभा पहुंचा Corona का संक्रमण, विशेष कार्याधिकारी समेत 2 पॉजिटिव



ट्रामा सेंटर ले जाते समय कंसराज की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूरे मामले पर मुसाफिरखाना सीओ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि रविवार देर शाम पूरे सिद्धि औरंगाबाद गांव में दो पक्षों में रंजिश में मारपीट हुई थी. जिसमें दूसरे पक्ष ने एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी.
ये भी पढ़ें- यूपी में कांग्रेस का 'ब्राह्मण चेहरा' बनने में जुटे जितिन प्रसाद ने जताया मायावती का आभार, कही ये बात

वहीं, मृतक के मामा की तहरीर पर 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी गई. कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार यादव ने बताया कि गांव में पुलिस बल तैनात है और शांति व्यवस्था पूरी तरह से नियंत्रण में है तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर विधिक कार्यवाही की जा रही है और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading