लाइव टीवी

अमेठी: 3 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 तमंचे और कारतूस बरामद
Amethi News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 6, 2020, 5:47 PM IST
अमेठी: 3 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 तमंचे और कारतूस बरामद
पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

बड़गांव के पास 1 मार्च को एक युवक अपनी बहन के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था. रास्ते में तीन बदमाशों ने उन्हें रोका और हथियार दिखा कर सोने के गहने लूट लिए. जब पीड़ित युवक ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और फरार हो गए.

  • Share this:
अमेठी. अमेठी पुलिस के हाथ शुक्रवार को बड़ी कामयाबी लगी है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट के एक लाख रूपये के ज्वैलरी, दो तमंचे, चार जिंदा कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी जनपद प्रतापगढ़ और एक अमेठी के निवासी है. सभी आरोपियों पर आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. सभी आरोपियों को अब जेल भेज दिया गया है.

1 मार्च को की थी झपटमारी
जानकारी के अनुसार बड़गांव के पास 1 मार्च को एक युवक अपनी बहन के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था. रास्ते में तीन बदमाशों ने उन्हें रोका और हथियार दिखा कर सोने के गहने लूट लिए. जब पीड़ित युवक ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और फरार हो गए. वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए थे.

मुखबिर की सूचना पर पकड़े गए बदमाश



मुखबिर ने पुलिस और एसओजी को सूचना दी कि पिछले दिनों बहन-भाई के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश फिर से किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. सूचना मिलते ही पुलिस और एसओजी टीम ने तीनों आरोपियों को मोटरसाइकिल, दो तमंचों और चार जिंदा कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने उनकी निशानदेही पर भाई-बहन से लूटे गए गहने भी बरामद कर लिए.



बदमाशों पर कई आपराधिक मामले दर्ज
पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों के ऊपर अमेठी और प्रतापगढ़ में कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. इन आरोपियों ने 1 मार्च को बाइक सवार भाई बहन से हथियारों के बल पर गहने लूटे थे. बदमाशों की निशानदेही पर लूट का सारा सामान बरामद कर लिया गया है. सीओ अमेठी ने आगे कहा कि अपराधियों को जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर: प्यार में पागल प्रेमी ने लड़की पर चलाई गोली, फिर खुद को भी उड़ाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2020, 5:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading