Assembly Banner 2021

स्मृति ईरानी के करीबी नेता के हत्या के मामले में 7 लोग हिरासत में छापेमारी जारी

स्मृति ईरानी के करीबी नेता के और पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

स्मृति ईरानी के करीबी नेता के और पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि इस मामले में 7 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इस मामले में डीजीपी ऑफिस से सघन मॉनिटरिंग की जा रही है.

  • Share this:
अमेठी में लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी के प्रचार में बड़ी जिम्मेदारी निभाने वाले भाजपा नेता की सोते समय हत्या कर दी गई. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. मामले में 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है. वारदात की जानकारी मिलते ही स्मृति ईरानी दिल्ली से लखनऊ के लिए रवाना हो गई हैं.

घटना गौरीगंज के जामों ब्लॉक के बरौलिया ग्राम पंचायत का है. यहां के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बदमाशों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह अपने घर के बाहर सो रहे थे. बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदामशों ने घर के बाहर सोते समय सुरेंद्र सिंह ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घायल पूर्व प्रधान को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां डाक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया. लखनऊ ले जाते वक्त सुरेंद्र सिंह ने दमतोड़ दिया. बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह का प्रभाव कई गांवों में है.

डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि इस मामले में 7 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें बनाकर छापेमारी की जा रही है. हालांकि प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक रंजिश का लग रहा है. इस मामले में डीजीपी ऑफिस से सघन मॉनिटरिंग की जा रही है.



ये भी पढ़ें-
मुलायम को शिवपाल की विधानसभा ने किया 'परेशान', जाने क्यों?

धर्मेंद्र यादव ने बदायूं लोकसभा सीट के चुनाव परिणाम पर जताई आपत्ति, दे सकते हैं कोर्ट में चुनौती

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज