अमेठीः 7 वर्षीय दिव्यांग छात्र को प्राइमरी टीचर ने बेरहमी से पीटा

प्रशिक्षु टीचर ऋतुराज को पीड़ित छात्र द्वारा क्लास में बैग फेंकना इतना नागवार लगा कि उसने क्लास 2 में पढ़ने वाले दिव्यांग छात्र सुभाष को बर्बर तरीके पीट दिया

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 14, 2018, 2:38 PM IST
अमेठीः 7 वर्षीय दिव्यांग छात्र को प्राइमरी टीचर ने बेरहमी से पीटा
Amethi: क्लास में स्कूल बैग फेंकने पर टीचर ने छात्र को पीटा
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 14, 2018, 2:38 PM IST
अमेठी जिले के एक प्राइमरी स्कूल के एक प्रशिक्षु प्राइमरी टीचर पर एक 7 वर्षीय मूक-वधिर मासूम छात्र को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है. बेरहम टीचर की पहचान ऋतुराज के रुप में हुई है, जो शुक्ल बाज़ार थाना क्षेत्र के पाली गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में तैनात है.

आरोप के मुताबिक प्रशिक्षु टीचर ऋतुराज को पीड़ित छात्र द्वारा क्लास में बैग फेंकना इतना नागवार लगा कि उसने क्लास 2 में पढ़ने वाले दिव्यांग छात्र सुभाष को बर्बर तरीके पीट दिया. पिटाई से गम्भीर रूप से घायल छात्र बेहद खौफज़दा बताया जाता है.

रिपोर्ट के मुताबिक टीचर की पिटाई से मासूम छात्र की पीठ पर बड़े जख्म उभर आए हैं, जिससे उसे अब पीठ के बल सोने में भी दिक्कत आ रही है. पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि स्कूल से घर लौटने के बाद पीड़ित छात्र की पीठ पर घाव व सूजन था. पीड़ित छात्र के एक सहपाठी के मुताबिक क्लास में बैग फेंकने को लेकर आरोपी प्रशिक्षु टीचर ने उसे लकड़ी के स्केल से हाथ, सिर और पीठ पर बहुत पीटा.

वहीं, मामले को लेकर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा है कि मामला उनके संज्ञान में आ चुका है. उन्होंने आगे कहा कि अगर प्रशिक्षु शिक्षक दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कठोक कार्यवही की जाएगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर