अपना शहर चुनें

States

UP Panchayat Chunav 2021: चुनाव के लिए 'आप' ने कसी कमर, संगठन मजबूत करने में जुटे विधायक और नेता

यूपी पंचायत चुनाव की तैयारियां अंतिम दौर में हैं.
यूपी पंचायत चुनाव की तैयारियां अंतिम दौर में हैं.

UP Panchayat Chunav 2021: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने उत्‍तर प्रदेश में पंचायत चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद अपने विधायक और नेताओं को मोर्चे पर लगा दिया है. इस समय पार्टी के कई नेता लगातार यूपी के दौरे कर रहे हैं.

  • Share this:
अमेठी. उत्‍तर प्रदेश में पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) लड़ने की घोषणा के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक और नेता पूरे प्रदेश में संगठन को मजबूत करने में जुट गए हैं. अभी कुछ दिन पहले जहां दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती अमेठी आकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संगठन को मजबूत करते नजर आए, तो वहीं सोमवार को दिल्ली सदर से आप विधायक सोम दत्त (Som Dutt) एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे हैं. उन्होंने पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आने वाले पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति बनाई. इसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए विधायक सोमदत्त ने कहा कि देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चर्चा की है कि वे यूपी में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. मैं उसी की चर्चा करने और कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए अमेठी आया हूं.

आप विधायक सोम दत्त ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 5 वर्षों में उत्तर प्रदेश में लगातार योगी शासनकाल में अपराध में बढ़ोतरी हुई है. जनता में असुरक्षा का भाव घर कर गया है. अपराध पर लगाम लगाना प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी थी. इस मामले पर सरकार पूरी तरीके से फेल साबित हुई है. इस पूरे मुद्दे पर आवाज उठाने की जरूरत है. हम भी जनता के बीच जाकर खासकर अपराध के खिलाफ उसे जागरूक करेंगे और प्रदेश सरकार को चेताने का काम करेंगे.

आम आदमी पार्टी, यूपी पंचायत चुनाव, Aam Aadmi Party, UP Panchayat Elections
सोम दत्त से पहले सोमनाथ भारती अमेठी आए थे.




आप विधायक ने गिनाई दिल्‍ली की सफलता
आप विधायक ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुद्दे आम आदमी से जुड़े हुए हैं. इनमें प्रमुख मुद्दा है शिक्षा, जो कि हर वर्ग के बच्चे को मिलनी चाहिए चाहे वह गरीब वर्ग से हो या फिर अमीर वर्ग से. हमने दिल्ली में शिक्षा, बिजली और पानी की व्यवस्था को बेहतर करने के अलावा महिलाओं की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं. इसके अलावा बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा की व्यवस्था की. वहीं, महिलाओं के लिए बस यात्रा की सुविधा फ्री है. ऐसी ही सुविधाओं को हम उत्तर प्रदेश में लाकर आम जनता के साथ साझा करेंगे. साफ है कि आप विधायक ने उत्‍तर प्रदेश में भी दिल्‍ली मॉडल को लागू करने की बात कह कर जनता को अपनी ओर खींचने का काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज