Home /News /uttar-pradesh /

अमेठी में आप सांसद संजय सिंह बोले- यूपी में सपा पार्ट टू का शासन

अमेठी में आप सांसद संजय सिंह बोले- यूपी में सपा पार्ट टू का शासन

आप सांसद संजय सिंह

आप सांसद संजय सिंह

राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद अमेठी पहुंचे आप नेता संजय सिंह का गौरीगंज में कार्यकर्ताओ ने जोरदार स्वागत किया.

    राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद अमेठी पहुंचे आप नेता संजय सिंह का गौरीगंज में कार्यकर्ताओ ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान संजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला.

    संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह से अपराध बढ़ा है, उससे लग रहा है कि सपा पार्ट टू का शासन चल रहा है. उन्होंने हज पर सब्सिडी खत्म करने को लेकर कहा कि ये बीजेपी सरकार कभी लव जिहाद तो कभी दो लाख दिया जलाने की बात करते हैं. कभी ये जन्माष्टमी मनाने की बात करेंगे. ये देश की बुनियादी चीजों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं.

    हज पर सब्सिडी खत्म कर रहे हैं. लोकतंत्र खतरे में है देश के चार प्रतिष्टित जज प्रेस कांफ्रेंस कर कह रहे हैं कि कुछ ठीक नहीं है. इस सरकार के रहते हुए कोई सुरक्षित नहीं है. सरकार को सिर्फ जुमला बोलना है और करना कुछ नहीं है. बीजेपी का काम सिर्फ नफरत फैलाओ और राजनीति करो है.

    वहीं राज्यसभा सांसद संजय सिंह के दौरे को लेकर अमेठी संयोजक शिव प्रताप कश्यप ने कहा कि सांसद बनने के बाद पहली बार संजय सिंह अमेठी जनपद आए है. अपने सांसद को लेकर कार्यकर्ताओ में काफी उत्साह और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत भी किया.

    (रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

    Tags: अमेठी, लखनऊ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर