अमेठीः पुलिस मुठभेड़ में हत्थे चढ़ा एक शातिर बदमाश, चकमा देकर एक बदमाश फरार

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार शातिर बदमाश बाइक चोर गैंग का सदस्य है और मौके से बरामद उसकी बाइक भी चोरी की निकली है. चोर की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की तीन और मोटरसाइकिलें भी बरामद कर ली है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 7:30 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 7:30 PM IST
अमेठी जिले में शनिवार को एक पुलिस मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा. बताया जा रहा है संग्रामपुर पुलिस पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक धरपकड़ अभियान चला रही है. गिरफ्तार शातिर बदमाश को पुलिस चेंकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ने में सफलता पाई.

यह भी पढ़ें-अमेठी पुलिस ने बनाया ‘त्रिनेत्र ऐप’, एक क्लिक में बताएगा अपराधियों का पूरा विवरण

रिपोर्ट के मुताबिक मुठभेड़ चन्डेरिया मोड़ के पास हुआ, जहां टीकरमाफी चौकी प्रभारी साथियों के साथ देर शाम वाहनों की चेकिंग कर रहे थे तभी वहां पहुंच बाइक सवार दोनों को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन बाइक सवार दोनों बदमाश मौके से भागने लगे. पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो एक बदमाश अंधेरे में का फायदा उठाकर फरार हो गया जबकि दूसरा युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

यह भी पढ़ें-अमेठीः पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर लुटेरे, 4 बाइक और 10 मोबाइल फोन बरामद

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार शातिर बदमाश बाइक चोर गैंग का सदस्य है और मौके से बरामद उसकी बाइक भी चोरी की निकली है. चोर की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की तीन और मोटरसाइकिलें भी बरामद कर ली है. पुलिस ने गिरफ्तार चोर को जेल भेज दिया है जबकि दूसरे चोर की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

(रिपोर्ट-पप्पू पांडेय, अमेठी)

एकसाथ 7 भोजपुरी फ़िल्में साइन कर धमाल मचाएंगे रवि किशन

PHOTOS: क्यों भोजपुरी सिनेमा के शाहरुख, सलमान और आमिर हैं ये एक्टर्स?

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर