अमेठी: हार के बाद पहली बार एकजुट हुए कांग्रेसी नेता, मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन

कांग्रेसी नेताओं ने अमेठी में राहुल गांधी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 19, 2019, 4:02 PM IST
अमेठी: हार के बाद पहली बार एकजुट हुए कांग्रेसी नेता, मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन
अमेठी में मनाया गया राहुल गांधी का जन्मदिन
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 19, 2019, 4:02 PM IST
लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद अमेठी में पहली बार बुधवार को कांग्रेसी नेता एकसाथ नजर आये. मौका था कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी का 49वां जन्मदिन. कांग्रेसी नेताओं ने अमेठी में राहुल गांधी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया. अमेठी के केंद्रीय कांग्रेस समेत दर्जनों जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं समेत जिलास्तरीय नेताओ ने केक काटकर राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया और उनके दीर्घायु की कामना की.

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि राहुल गांधी नेक नियति व सादा जीवन उच्च विचार के आदर्शों पर चलकर राजनैतिक दोषों को मुक्त करने का कार्य कर रहे हैं. जिसके कारण कांग्रेस फिर से मजबूत होकर आम आदमी के लिए जन कल्याण की योजनाओं का संचालन कर देश की सेवा करेंगे. राहुल गांधी के संघर्षमयी जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए. जिस तरह से राहुल गांधी अपने परिवार की परंपरा पर चलते हुए निरंतर देश हित के कार्यों में संलग्न है. उसी तरह समस्त कांग्रेसी उनके दिखाए मार्ग पर चलकर पार्टी को मजबूत करने का कार्य करें..

मुसाफिरखाना के ब्लॉक अध्यक्ष आशीष यादव ने कहा कि इस बार राहुल गांधी तो जीत नहीं सके, लेकिन अगली बार उन्हें बड़े अंतर जीत दिलाएंगे.

गौरतलब है कि लोक्स्सभा चुनाव में इस बार बीजेपी की स्मृति ईरानी ने बड़ा उलटफेर करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके ही गढ़ में मात दे दी. राहुल गांधी को स्मृति ने करीब 55 हजार वोटों से हराया.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें:

UP में सभी प्राइवेट यूनिवर्सिटी के लिए अम्ब्रेला एक्ट, रोकनी होगी राष्ट्रविरोधी गतिविधियां, गरीबों की आधी फीस माफ
Loading...

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग अधूरी छोड़ वाराणसी से मुंबई लौटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, ये रही वजह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 19, 2019, 4:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...