Home /News /uttar-pradesh /

Amethi News: जिला प्रोबेशन अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, जांच के आदेश

Amethi News: जिला प्रोबेशन अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, जांच के आदेश

जिला प्रोबेशन अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

जिला प्रोबेशन अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

अधिकारी को बार-बार पैसे देने से परेशान भाजपा (BJP Leader) नेता ने घूसखोर अधिकारी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी में शुक्रवार को जिला प्रोबेशन अधिकारी अजय पाल सिंह का 10 हजार रुपए घूस लेते वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें जिला प्रोबेशन अधिकारी विभाग में गाड़ी लगाने के नाम पर भाजपा नेता रवि प्रताप सिंह से 10 हजार की रिश्वत लेते नजर आ रहे है. पीड़ित भाजपा नेता ने प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा शिकायत की है. अमेठी के जिला प्रोबेशन अधिकारी के पैसे लेते हुए वायरल हुई वीडियो पर अमेठी के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने अमेठी डीएम से मामले में निष्पक्ष जांच कराकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक जिला स्तरीय अधिकारी के घूस लेने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विभाग में गाड़ी लगवाने के लिए अधिकारी जिले के भाजपा नेता से 10 हजार रुपए घूस ले रहा है. अधिकारी को बार-बार पैसे देने से परेशान भाजपा नेता ने घूसखोर अधिकारी का वीडियो बनाकर वायरल करा दिया है.

जिसके बाद पीड़ित भाजपा नेता ने प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा से भी शिकायत की. उधर, अमेठी के जिला प्रोबेशन अधिकारी के पैसे लेते हुए वायरल हुए वीडियो पर अमेठी के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने अमेठी डीएम से मामले में निष्पक्ष जांच कराकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं. घटना सामने आने के बाद जिला प्रोबेशन विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

Tags: BJP, Mohsin raza, Smriti Irani, Up crime news, UP news, UP police, Viral video, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर