अपना शहर चुनें

States

Amethi News: जिला प्रोबेशन अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, जांच के आदेश

जिला प्रोबेशन अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल
जिला प्रोबेशन अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

अधिकारी को बार-बार पैसे देने से परेशान भाजपा (BJP Leader) नेता ने घूसखोर अधिकारी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी में शुक्रवार को जिला प्रोबेशन अधिकारी अजय पाल सिंह का 10 हजार रुपए घूस लेते वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें जिला प्रोबेशन अधिकारी विभाग में गाड़ी लगाने के नाम पर भाजपा नेता रवि प्रताप सिंह से 10 हजार की रिश्वत लेते नजर आ रहे है. पीड़ित भाजपा नेता ने प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा शिकायत की है. अमेठी के जिला प्रोबेशन अधिकारी के पैसे लेते हुए वायरल हुई वीडियो पर अमेठी के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने अमेठी डीएम से मामले में निष्पक्ष जांच कराकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक जिला स्तरीय अधिकारी के घूस लेने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विभाग में गाड़ी लगवाने के लिए अधिकारी जिले के भाजपा नेता से 10 हजार रुपए घूस ले रहा है. अधिकारी को बार-बार पैसे देने से परेशान भाजपा नेता ने घूसखोर अधिकारी का वीडियो बनाकर वायरल करा दिया है.

जिसके बाद पीड़ित भाजपा नेता ने प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा से भी शिकायत की. उधर, अमेठी के जिला प्रोबेशन अधिकारी के पैसे लेते हुए वायरल हुए वीडियो पर अमेठी के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने अमेठी डीएम से मामले में निष्पक्ष जांच कराकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं. घटना सामने आने के बाद जिला प्रोबेशन विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज