Home /News /uttar-pradesh /

अमेठी : जमीन विवाद को लेकर खून के रिश्ते उतर आए रिश्ते का खून करने पर

अमेठी : जमीन विवाद को लेकर खून के रिश्ते उतर आए रिश्ते का खून करने पर

अमेठी में हुई मारपीट के वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट.

अमेठी में हुई मारपीट के वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट.

बिना बंटवारे की जमीन पर हो रहे निर्माण को लेकर सगे भाइयों के परिवार ने एक-दूसरे पर बरसाईं लाठियां. इस लड़ाई में एक महिला गंभीर गंभीर रूप से घायल.

अमेठी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की अमेठी (Amethi) में जमीन पर निर्माण को लेकर दो सगे भाइयों में विवाद हो गया. फिर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. यह पूरा विवाद बिना बंटवारे की जमीन (land dispute) पर निर्माण को लेकर शुरू हुआ. यह मामला जामो थाना क्षेत्र के महराजपुर गांव का है. इस पूरी मारपीट का वीडियो वायरल (viral video) हो गया है.

वायरल वीडियो के बाद हरकत में आया प्रशासन

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो गुटों में बंटे लोग आपस में भिड़े हुए हैं. देखते-देखते दोनों गुटों के बीच जमकर लात-घूंसे और लाठी-डंडे चलने लगे. इस मारपीट में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. इस पूरे मामले का वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा, तब पुलिस ने संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि दरअसल, यह झगड़ा बिना बंटवारे की जमीन पर एक पक्ष द्वारा निर्माण करने को लेकर हुआ. यह विवाद दो भाइयों के बीच का है, जिसमें दोनों भाई के परिवार शामिल हैं. जामो थाने की पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामला छप्पर रखने को लेकर शुरू हुआ

इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी गौरीगज गुरमीत सिंह ने बताया कि अमेठी के जामो थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव में यह मारपीट दो भाइयों के परिवार वालों बीच हुई है. सुबह में यह विवाद मेवालाल और विष्णुलाल के परिवार के बीच एक छप्पर रखने को लेकर हुआ बताया जा रहा है. दोनों पक्षों की तहरीर पर जामो थाने में मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

आपके शहर से (अमेठी)

अमेठी
अमेठी

Tags: Amethi news, Family disputes, Uttar pradesh news, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर