अपना शहर चुनें

States

अमेठी में दबंगों ने ग्राम प्रधान को मारी गोली, लखनऊ रेफर

ग्राम प्रधान अशोक सिंह को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है.
ग्राम प्रधान अशोक सिंह को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है.

कुछ वर्ष पूर्व ग्राम प्रधान अशोक सिंह के पिता की भी विपक्षियों द्वारा हत्या की जा चुकी है. ग्राम प्रधान पर भी पहले जानलेवा हमला हो चुका है.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में बुधवार को पुरानी रंजिश में दबंगों ने बोलेरो से अपने घर जा रहे ग्राम प्रधान को बीच रास्ते के रोककर गोली मार दी. इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ग्राम प्रधान को इलाज के लिये सुलतानपुर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां प्रधान की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उन्‍हें लखनऊ रेफर कर दिया.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है. बता दें कि कुछ वर्ष पूर्व ग्राम प्रधान के पिता की भी हत्या की जा चुकी है और ग्राम प्रधान पर भी पहले जानलेवा हमला हो चुका है.

ट्रैक्टर से आए दबंग



मामला पीपरपुर थानाक्षेत्र के छिवरहा गांव का है, जहां गांव के प्रधान अशोक सिंह बोलेरो गाड़ी से अपने घर जा रहे थे. इसी बीच ट्रैक्टर से पहुंचे विपक्षियों ने बोलेरो के आगे अपनी ट्रैक्टर खड़ा कर दिया. गाड़ी आमने-सामने खड़ी करने के बाद विवाद हो गया, जिसके बाद दबंगों ने प्रधान अशोक सिंह पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान अशोक के हाथ और पैर में गोली लगी. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.
जिला अस्पताल से लखनऊ किए गए रेफर

ग्राम प्रधान को गोली मारने की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्राम प्रधान को इलाज के लिए सुलतानपुर जिला अस्पताल भिजवाया, लेकिन गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने प्रधान का प्राथमिक उपचार कर लखनऊ रेफर कर दिया. फिलहाल पुलिस अब पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है. जिला अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि अशोक सिंह को दो गोलियां लगी हैं और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें:

मिट्टी के बर्तनों को फैशन में लाएगी योगी सरकार, कुम्हारों के आएंगे 'अच्छे दिन'

लखनऊ में रेलवे की लापरवाही, ऐशबाग स्टेशन पर इंतजार करते रहे यात्री, चारबाग से निकल गई बरौनी मेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज