लाइव टीवी

अमेठी Lockdown: सपा विधायक ने 1000 लोगों में बांटा भोजन, बोले- कोरोना संकट में कोई भूखा नहीं रहेगा
Amethi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 27, 2020, 5:55 PM IST
अमेठी Lockdown: सपा विधायक ने 1000 लोगों में बांटा भोजन, बोले- कोरोना संकट में कोई भूखा नहीं रहेगा
अमेठी में लॉकडाउन के बीच सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह लोगों में खाने के पैकेट बांटते नजर आए.

विधायक राकेश प्रताप सिंह ने आज गौरीगंज में गरीबों, बेसहारा लोगों और बाहर से आये करीब 1000 लोगों को खाने के पैकेट बांटे. यही नहीं जरूरतमंदों को 1000-1000 हजार रुपए भी दिए.

  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सड़कों पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा दिखाया दिया. हालांकि जगह-जगह कई ऐसे लोग भी दिखाई दे रहे हैं, जो या तो दूसरे जिलों को जाने की कोशिश में हैं या उनका कोई ठिकाना नहीं. इन लोगों की मदद के लिए गौरीगंज (Gauriganj) से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह (SP MLA Rakesh Pratap Singh) ने कदम उठाया है.

विधायक राकेश प्रताप सिंह ने आज गौरीगंज में गरीबों, बेसहारा लोगों और बाहर से आये करीब 1000 लोगों को खाने के पैकेट बांटे. यही नहीं जरूरतमंदों को 1000-1000 हजार रुपए भी दिए. इस दौरान विधायक ने सभी से अपने निजी मोबाइल नम्बर को भी साझा किया और कहा कि जिसे भी आवश्यकता हो तत्काल मेरे नंबर पर फोन करे, उसकी हरसंभव मदद की जाएगी.

जिले में कोई भी भूखा हो तो मेरे नंबर पर करे कॉल: विधायक



विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि अमेठी में बाहर के फंसे लोगों मजदूरों, पैदल यात्रियों के साथ ही जिले मे निवास कर रहे घुमंतू जाति के लोग, जो सामाजिक व्यवस्थाओ के माध्यम से अपना जीवनयापन करते थे, ऐसे विभिन्न लोगों को 1000 रूपये, लंच पैकेट, पानी दिया गया. विधायक ने कहा कि जब तक कोरोना का संकट रहेगा. लंच पैकेट उपलब्ध कराया जाएगा. जनपद में कोई भूखा नहीं रहेगा. उन्होंने कहा कि अगर जिले में कहीं भी कोई भूखा हो तो मेरे मोबाइल नंबर 9919051555 सूचना दे.



ये भी पढ़ें:

Lockdown: पूर्वी यूपी के 10 जिलों में शुरू हुआ पुलिस-पब्लिक अन्नपूर्णा बैंक

कोरोना के खिलाफ जंग में सीएम योगी ने उतारीं ये 11 प्रमुख टीमें, देखें लिस्ट
First published: March 27, 2020, 5:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading