Assembly Banner 2021

अमेठी: छत पर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, गांव में भारी पुलिसबल तैनात

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

अज्ञात बदमाशों ने सुबह साढ़े 4 बजे के करीब 24 वर्षीय युवक को गोली मार दी. गोली चलने की आवाज़ पर परिजनों को मामले की जानकारी हुई. तब तक हमलवार मौके से फरार हो गए थे.

  • Share this:
अमेठी. अमेठी (Amethi) में एक बार फिर पुलिस (Police) की पेट्रोलिंग पर बदमाशों ने सवाल खड़ा कर दिया. अमेठी के जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के रानीगंज के अलहर गांव में अज्ञात बदमाशों ने छत पर सो रहे एक 24 वर्षिय युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. अज्ञात बदमाशों ने सुबह साढ़े 4 बजे के करीब 24 वर्षीय युवक को गोली मार दी. गोली चलने की आवाज़ पर परिजनों को मामले की जानकारी हुई. तब तक हमलवार मौके से फरार हो गए थे. युवक को आनन-फानन में परिजन जगदीशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया. लेकिन अस्पताल ले जाते समय घायल युवक की हैदरगढ़ के पास मौत हो गई.

परिजन बोले किसी से नहीं था विवाद

वहीं मृतक युवक की मां ने कहा कि गोली चलने के बाद हम लोग घटना के बारे में जान पाए. जब तक देखे तो पेट में गोली लगी हुई थी. जिसके बाद हम लोग अस्पताल लेकर गए जहां रास्ते में उनकी मौत हो गई. किसी से पुरानी रंजिश या किसी भी हमलावर की पहचान के विषय में घर वालों ने अभी तक पुष्टि नहीं की है.



क्या बोले क्षेत्राधिकारी
घटना के बाद मुसाफिरखाना क्षेत्राधिकारी संतोष सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया गया है कि गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. हमलवारों की तलाश में आसपास के थानों की पुलिस जुट गई है. घटना की जांच की जा रही है. भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है. वहीं मृतक के शव को पीएम हाउस के लिए भेज दिया गया है और आसपास के लोगों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज