अपना शहर चुनें

States

अमेठी: ब्लैकमेलिंग से तंग नाबालिग युवती ने खुद को लगाई आग, इलाज के दौरान मौत

ब्लैकमेलिंग से तंग नाबालिग युवती ने खुद को लगाई आग
ब्लैकमेलिंग से तंग नाबालिग युवती ने खुद को लगाई आग

अमेठी (Amethi) के एडिशनल एसपी दयाराम ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा (FIR) दर्ज किया है.

  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) जनपद में मुंबई (Mumbai) में बैठकर एक युवक अपने गांव की ही एक युवती को फोन करके उस पर शादी का दबाव बनाता रहा. ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर नाबालिग लड़की (Minor Girl Molestation) ने खुद को आग के हवाले कर दिया था. बुरी तरह झुलसी युवती सात दिनों तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ते हुए आज जंग हार गई. उसने लखनऊ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने घटना के तीसरे दिन पीड़िता के भाई द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस का कहना है कि चार में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि थाना शिवरतनगंज क्षेत्र के गांव जियापुर में मनबढ़ शोहदों द्वारा शादी के लिये दबाव पर युवती ने 20 नवंबर को अपने घर के बाथरुम में खुद को आग के हवाले कर लिया था. गम्भीर रूप से झुलसी युवती को परिजनों ने सिविल अस्पताल लखनऊ में भर्ती कराया था, जहां जिंदगी-मौत से जूझती युवती ने आज दम तोड़ दिया. उसके शव को परिजन घर लेकर आ गए हैं.

4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज



अमेठी के एडिशनल एसपी दयाराम ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. एएसपी ने बताया कि पीड़िता के भाई ने तहरीर में लिखा है कि गांव के बब्लू नाम का युवक जो मुंबई में रहता है वो मेरी बहन पर शादी के लिये जबरन दबाव बनाया रहा था. जब उसने शादी करने से इंकार कर दिया तो उसे जानमाल की धमकी दी गई. डरी सहमी बहन ने खुद को आग लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की थी.
मुंबई रवाना हुई पुलिस टीम

पीड़िता के भाई मुजीब अहमद ने थाने पहुंच कर चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी. इस सम्बन्ध में पुलिस ने मोहम्मद जसीम उर्फ बल्लू समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था जिसमें दो की गिरफ्तारी कर ली गई है. उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम मुंबई रवाना हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज