Assembly Banner 2021

अमेठी: लव मैरिज करने वाले युवक को सरेराह दौड़ाकर मारी गोली, मौके पर ही मौत

मृतक सुधीर की फाइल फोटो

मृतक सुधीर की फाइल फोटो

Amethi News: बाजार से घर जा रहे एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने पहले तो हॉकियों से पीटा और बाद में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी. मृतक के भाई ने सीएम योगी से इंसाफ दिलाने की लगाई गुहार.

  • Share this:
अमेठी.  उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) जनपद में अंतरजातीय प्रेम विवाह (Love Marriage) की वजह से दिनदहाड़े एक युवक की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई. खाकी के इकबाल को चुनौती देते हुए बदमाशों ने हत्याकांड की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. बाजार से घर जा रहे एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने पहले तो हॉकियों से पीटा और बाद में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी. दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या से प्रसाशनिक अमले में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस ने शव को अस्पताल भिजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के भाई आरोप है कि अंतरजातीय प्रेम विवाह की वजह से उसके भाई की हत्या हुई है.

मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के हथकिला चौराहे का है, जहां पास के गांव करौंदी के रहने वाले सुधीर श्रीवास्तव बाजार से अपने घर जा रहे थे. अभी सुधीर गांव के बाहर बाजार में पहुंचे ही थे कि सामने से बाइक सवार दो बदमाश आये और सुधीर पर हॉकी से हमला कर दिया. सुधीर अपनी जान बचाने के लिए खेतों की तरफ भागा तो बदमाशों ने दौड़ाकर गोली मार दी. सुधीर की हत्या के बाद दोनों बदमाश असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस
दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही सीओ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया, पुलिस ने जिले की सीमा को सील कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है.
मृतक के भाई ने CM योगी से निष्पक्ष जांच की मांग की


वहीं  मृतक के भाई प्रदीप श्रीवास्तव ने बताया कि उसकी किसी से कोई रंजिश नही है. उसके भाई सुधीर ने 2015 ने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था, जिस कारण उसके भाई की हत्या हुई है. वो मुख्यमंत्री से मांग करते हैं कि हत्याकांड की निष्पक्ष जांच हो और दोषियों को कड़ी सजा दी जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज