Assembly Banner 2021

राहुल के नामांकन से पहले बोले रॉबर्ट वाड्रा- अमेठी की जनता गांधी परिवार को देती रहेगी आशीर्वाद

रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)

रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अमेठी लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे. उनके नामांकन करने से ठीक पहले प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

  • Share this:
केरल के वायनाड से पर्चा भरने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बुधवार को अमेठी लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे. साथ ही वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो करेंगे. राहुल गांधी के नामांकन करने से ठीक पहले प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर पोस्ट किया, "अमेठी की जनता ने हमेशा से ही गांधी परिवार को अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है और आगे भी देती रहेगी. इसके लिए अमेठी की जनता को बहु-बहुत धन्यावद. राहुल गांधी को अमेठी से नामांकन भरने की हार्दिक शुभकामनाएं."





बता दें कि राहुल गांधी के नामांकन के दौरान पूरा गांधी परिवार मां सोनिया गांधी, बहन प्रियंका, जीजा राबर्ट वाड्रा, भांजा रेहान और भांजी मिराया भी साथ रहेंगे. राहुल गांधी पर्चा भरने के पहले एक रोडशो करेंगे. वे मुंशीगंज-दरपीपुर-के रास्ते होते हुए गौरीगंज नगर में जाएंगे. रोड शो में क्षेत्र के तमाम लोगों के शामिल होने की संभावना बताई जा रही है.
ये भी पढ़ें: सपा को लगा झटका, नाराज पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने छोड़ी पार्टी

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी की वायनाड से भी भव्य रोड शो करने की योजना है. करीब दो घंटे लंबे रोड शो के बाद 12 के लगभग राहुल नामांकन करेंगे. राहुल गांधी अमेठी से लगातार 3 बार सांसद चुने गए हैं. 2004 में उन्होंने पहली बार यहां से जीत हासिल की थी. फिर 2009 में और 2014 में भी वह इस सीट से विजयी रहे थे.

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस का 'साथ' देकर माया का खेल बिगाड़ सकते हैं चंद्रशेखर, ये है UP के दलित वोट का गणित

लोकसभा चुनाव: यूपी में गठबंधन के लिए क्‍यों जरूरी है मुस्लिम वोट, जानें- इनकी ताकत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज