Home /News /uttar-pradesh /

UP: अमेठी में दबोचा गया लड़की की बेरहमी से पिटाई करने वाला शाकाल, 3 आरोपी गिरफ्तार

UP: अमेठी में दबोचा गया लड़की की बेरहमी से पिटाई करने वाला शाकाल, 3 आरोपी गिरफ्तार

Amethi: यही नहीं वे बेशर्मी के साथ किशोरी की पिटाई का वीडियो भी बनाते रहे.

Amethi: यही नहीं वे बेशर्मी के साथ किशोरी की पिटाई का वीडियो भी बनाते रहे.

Amethi News: दरअसल, कुछ दिन पहले सूरज सोनी के घर से एक मोबाइल चोरी हो गया था, जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे में ये किशोरी मोबाइल चोरी कर ले जाते दिखी थी. घटना के बाद से ये लड़की कई दिनों तक गायब थी और कुछ दिन पहले ही उन लोगों ने किशोरी को पकड़ा और पूछताछ की. जब पूछताछ में किशोरी ने अपना जुर्म नहीं कबूला तो उसके साथ थर्ड डिग्री अपनाई गई.

अधिक पढ़ें ...

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) में (16) वर्षीय दलित किशोरी की पिटाई मामले में पुलिस ने गुरुवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दलित किशोरी की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने घटना में शामिल मुख्य आरोपी सूरज सोनी, शुभम उर्फ शाकाल और राहुल सोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. उधर, कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी ने प्रियंका गांधी ने पिटाई का वीडियो ट्वीट कर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने लिखा है कि अमेठी में दलित बच्ची को निर्ममता से पीटने वाली ये घटना निंदनीय है.

मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के स्थित रायपुर फुलवारी मोहल्ले का है, जहां एक कमरे के बेड पर थाना क्षेत्र का जिलाबदर अपराधी सूरज सोनी बैठा है और उसका एक साथी शुभम उर्फ शाकाल डंडा लेकर खड़ा है. किसी बात को लेकर किशोरी से नाराज बेड पर बैठे सूरज ने उसे फर्श पर पेट के बल लेट जाने को कहा और फिर दूसरा युवक उसकी पीठ पर पैर रखकर चढ़ गया.

पास में खड़ी कुछ महिलाएं भी दबंग युवकों का सपोर्ट करती दिख रही थी. इसके बाद किशोरी को पीठ के बल लिटाकर उसके दोनों पैर के तलवों पर जमकर डंडे बरसाए गए. यही नहीं वे बेशर्मी के साथ किशोरी की पिटाई का वीडियो भी बनाते रहे.

मोबाइल चोरी का था मामला
दरअसल, कुछ दिन पहले सूरज सोनी के घर से एक मोबाइल चोरी हो गया था, जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे में ये किशोरी मोबाइल चोरी कर ले जाते दिखी थी. घटना के बाद से ये लड़की कई दिनों तक गायब थी और कुछ दिन पहले ही उन लोगों ने किशोरी को पकड़ा और पूछताछ की. जब पूछताछ में किशोरी ने अपना जुर्म नहीं कबूला तो उसके साथ थर्ड डिग्री अपनाई गई.

Tags: Amethi news, Amethi Police, CM Yogi, Priyanka gandhi, Union Minister Smriti Irani, Up crime news, UP news, UP police, अमेठी

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर