लाइव टीवी

अमेठी पुलिस के हत्थे चढ़े लुटेरे, 50 हजार का इनामी भी शामिल

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 10, 2019, 2:55 PM IST
अमेठी पुलिस के हत्थे चढ़े लुटेरे, 50 हजार का इनामी भी शामिल
अमेठी पुलिस के हत्थे चढ़े लुटेरे

अमेठी की पुलिस अधीक्षक ख्याति गर्ग ने बताया की ये शातिर बदमाश 50 हजार के इनामी बदमाश है. इसके साथ ही हरियाणा राज्य के रोहतक स्थित संभाला थाने में डकैती सहित कई अन्य मामले में वांछित भी है.

  • Share this:
अमेठी. अमेठी (Amethi) पुलिस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली है. जहां पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान अंतर्जनपदीय इनामी पेशेवर लुटेरों (Robbers) को गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम को गिरफ्तार आरोपियो के पास से एक बाइक भी बरामद किया है. पकड़े गए आरोपी अंतर्जनपदीय इनामिया होने के साथ ही हरियाणा राज्य में कई मामलों में वांछित आरोपी भी हैं.

दरअसल पीपरपुर पुलिस ने सोमवर देर रात सोनिया नहर से गिरफ्तार किया है. अमेठी की पुलिस अधीक्षक ख्याति गर्ग ने बताया की ये शातिर बदमाश 50 हजार के इनामी बदमाश है. इसके साथ ही हरियाणा राज्य के रोहतक स्थित संभाला थाने में डकैती सहित कई अन्य मामले में वांछित भी है. पीपरपुर पुलिस ने इन्हें पर सोनिया नहर के पास से गिरफ्तार किया है.

इनसे पूछताछ में पता चला कि यह शातिर बदमाश लोगों को नकली ट्रांसपोर्ट के कागजात और लाइसेंस बना कर लोगों का सामान पहुंचाने के नाम पर उठाते थे. एसपी के मुताबिक लुटेरे सामान पहुंचाने के बजाय उसे बेच देते थे. ऐसे कई मामले इन पर दर्ज हैं, जहां आरोपियों ने लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढे़ं:

चित्रकूट में जब JE ने बड़ी सादगी से मांगा 6500 रुपये घूस, देखिए Video

पूर्वांचल के सबसे बड़े शिक्षाविद् हैं सीएम योगी आदित्यनाथ, जानिए क्यों

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 2:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर