लाइव टीवी

अमेठी पुलिस ने 5 किलो गांजे के साथ दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
Amethi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 1, 2020, 7:35 PM IST
अमेठी पुलिस ने 5 किलो गांजे के साथ दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
अमेठी पुलिस ने 5 किलो गांजे के साथ अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज ने बताया कि जनपद पुलिस (Amethi police) ने अलग-अलग घटनाओं के खुलासे किए हैं जिनमें जगदीशपुर पुलिस ने 'नशा मुक्त अभियान' में दो आरोपियों को जेल भेजा है.

  • Share this:
अमेठी. जनपद में नए साल के पहले दिन अमेठी पुलिस (Amethi Police) ने मुस्तैदी दिखाते हुए एक साथ तीन खुलासे किए. अमेठी (Amethi) में एक तरफ जहां 'नशा मुक्त अमेठी अभियान' (Drug-free Amethi campaign) को लेकर चलाए जा रहे चेकिंग अभियान में जगदीशपुर पुलिस (Jagdishpur Police) ने 5 किलो गांजे 2 अवैध तमंचा और दो जिंदा कारतूस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

'नशा मुक्त अभियान'
वहीं फुरसतगंज पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे चेकिंग अभियान में प्रतापगढ़ पुलिस द्वारा घोषित 15 हजार के इनामी अभियुक्त को फुरसतगंज कोतवाली क्षेत्र के जेपी मौर्या इंटर कॉलेज के सामने पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही गौरीगंज पुलिस ने भी कामयाबी दिखाते हुए धरपकड़ अभियान में 12 नवंबर को घटित हुई सोनू सिंह की हत्या में फरार चल रहे अभियुक्त सूरज कुमार सिंह को सुल्तानपुर रोड बाईपास से गिरफ्तार किया है गिरफ्तार चारों अभियुक्तों को अमेठी पुलिस ने सभी बरामद सामान के साथ हिरासत में लेने के बाद आवश्यक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है.

अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज ने बताया कि जनपद पुलिस ने अलग-अलग घटनाओं के खुलासे किए हैं जिनमें जगदीशपुर पुलिस ने 'नशा मुक्त अभियान' में दो आरोपियों को जेल भेजा है. गौरीगंज पुलिस ने हत्या में सम्मिलित अभियुक्त को जेल भेजा है और फुरसतगंज पुलिस ने जगदीश महावत को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. जगदीश महावत पर प्रतापगढ़ पुलिस द्वारा 15 हजार का इनाम था. एएसपी ने कहा कि अमेठी पुलिस पूरी मुस्तैदी से जनपद को अपराध मुक्त करने की दिशा में प्रयासरत है.

ये भी पढ़ें- कन्नौज: एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले 5 गिरफ्तार, लखनऊ से जुड़े तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2020, 7:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर