Home /News /uttar-pradesh /

amethi police encounter six criminals arrested sog incharge also injured upat

अमेठी: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 6 गिरफ्तार, SOG प्रभारी के हाथ में लगी गोली

Amethi: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 6 गिरफ्तार

Amethi: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 6 गिरफ्तार

Amethi Police: गिरफ्तार बदमाश और उसका साथ ही हाईवे पर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. लंबे समय से अमेठी पुलिस इनकी तलाश कर रही थी. मुठभेड़ की सूचना मिलते ही अमेठी अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे और मुसाफिरखाना सर्किल के क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर भी पहुंच गए. यह मुठभेड़ कादूनाला स्थित जंगल में के पास हुई. जिसके बाद अमेठी पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद दोनों बदमाशों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

अमेठी. यूपी के अमेठी जनपद में रविवार देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी गैंगेस्टर महेश सिंह को लगी गोली तो बस्ती जिले का रहने वाला महेश का साथी अनुज प्रताप सिंह को गोली लगी है. बदमाशों की गोली से एसओजी प्रभारी धीरेन्द्र वर्मा भी घायल हो गए. उनके हाथ में गोली लगी है. घायल बदमाश और एसओजी प्रभारी को जगदीशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम को बदमाशों के पास से दो अवैध पिस्टल और एक काली स्कार्पियो बरामद हुई है.

आपको बता दें गिरफ्तार बदमाश और उसका साथ ही हाईवे पर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. लंबे समय से अमेठी पुलिस इनकी तलाश कर रही थी. मुठभेड़ की सूचना मिलते ही अमेठी अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे और मुसाफिरखाना सर्किल के क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर भी पहुंच गए. यह मुठभेड़ कादूनाला स्थित जंगल में के पास हुई. जिसके बाद अमेठी पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद दोनों बदमाशों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

अमेठी पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश कई मामलों में वांछित थे. इनकी गिरफ़्तारी के बाद इलाके में अपराध पर अंकुश लगेगा.

Tags: Amethi news, Amethi Police, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर