अमेठी: आग में झुलस मां और दो बेटों की मौत, Lockdown में गुजरात में फंसा पति
Amethi News in Hindi

अमेठी: आग में झुलस मां और दो बेटों की मौत, Lockdown में गुजरात में फंसा पति
महिला का नाम सलेहा बेगम है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव (Bhawanipur Village) में बीती रात अज्ञात कारणों से एक घर में आग लग (Fire Broke out) गई. घर में सो रही माँ और उसके दो नाबालिग बच्चे की आग में जिंदा जलकर मौत (Mother and her two small kids died) हो गई है.

  • Share this:
अमेठी. अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव (Bhawanipur Village) में बीती रात अज्ञात कारणों से एक घर में आग लग (Fire Broke out)  गई. घर में सो रही माँ और उसके दो नाबालिग बच्चे की आग में जिंदा जलकर मौत (Mother and her two small kids died) हो गई है. पुलिस ने तीनों शवों को घर से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची अमेठी पुलिस फिलहाल आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है और गहन जांच शुरू कर दी गई है. महिला का पति लॉक डाउन की वजह से गुजरात मे फंसा हुआ है.

एएसपी और सीओ ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

अमेठी के एएसपी और सर्कल अफसर ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. इस घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज व क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना सन्तोष सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और ग्रामीणों से घटना के बारे में काफी पूछताछ की.



मां के साथ 8 और 6 वर्ष के बेटे जल गए



थाना प्रभारी अजीत सिंह से मिली जानकारी के अनुसार मृतका तब्बसुम उर्फ सीमा पत्नी इसरार (35) अपने दो बेटे नुरुल 8 वर्ष व शोएब 6 वर्ष के साथ घर में सो रही थी. देर रात करीब 1 बजे अचानक घर के अंदर आग लग गई. महिला और बच्चे इतनी गहरी नींद मे थे कि उन्हें आग की खबर जब लगी तब देर हो चुकी थी. वहां महिला समेत दोनों बच्चों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई. मृतका का पति इसरार फिलहाल गुजरात में रह रहा है और लॉक डाउन के कारण फिलहाल उसके आने की स्थिति नहीं दिख रही है.

पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी

आसपास के लोगों को जब देखा कि इसरार के घर आग लग गई है तब उन्होंने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद शिवरतनगंज प्रभारी निरीक्षक अजीत सिंह ने पहुंच कर तीनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: COVID-19 से दो-दो हाथ करने उतरे 185 IAS ऑफिसर्स, इसलिए है ख़ास...

आगरा: 23 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने, संक्रमितों की संख्या 700 पार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading