अमेठी की सड़कों पर खुलेआम बिक रहा पेट्रोल, प्रशासन बेखबर

अमेठी की सड़कों पर मौत का जाल बिछा हुआ है. यहां हर पांच किलोमीटर पर खुलेआम पेट्रोल बिक रहा है. इससे अंदेशा है कि किसी भी समय कोई बड़ी अनहोनी हो सकती है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2018, 10:44 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2018, 10:44 PM IST
यूपी के अमेठी में सड़कों के किनारे बड़ी मात्रा में पेट्रोलियम पदार्थ खुलेआम बेचा जा रहा हैं. लोगों को डर है कि ये कभी भी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं. फिलहाल पुलिस और पूर्ति विभाग जल्द ही टीमें बनाकर खुले में बिक रहे पेट्रोल और डीजल पर रोक लगाने की बात कर रही है.

अमेठी की सड़कों पर मौत का जाल बिछा हुआ है. यहां हर पांच किलोमीटर पर खुलेआम पेट्रोल बिक रहा है. इससे अंदेशा है कि किसी भी समय कोई बड़ी अनहोनी हो सकती है. अगर कभी हादसा हुआ तो इससे बड़ी हानि की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता है. इस तरह से अवैध रूप से पेट्रोल का संग्रहण गैर कानूनी तो है ही, साथ ही इसमें मिलावट का भी धंधा भी खूब फल फूल रहा है.

News18 Impact: देवरिया में सरकारी स्कूलों से हटाया गया 'इस्लामिया' नाम

वहीं जब इस मामले को लेकर जिला पूर्ति अधिकारी से बात की गई तो उनका साफ कहना था कि समय-समय पर ऐसे विक्रेताओं पर कार्रवाई की जाती है, लेकिन फिर सब बेचने लगते हैं. इस पर रोक लगाने के लिए टीमें गठित कर कार्रवाई की जाएगी. सड़क किनारे जो पेट्रोल बेचते हैं उसका गलत तरीके से इस्तेमाल हो सकता है और पेट्रोल बम भी बनाया जा सकता है.

नौजवान करें पुलिस भर्ती की तैयारी, नहीं होगा भेदभाव: सीएम योगी

वहीं इन मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा आपके माध्यम से जानकारी मिली है जिसके लिए जिले के सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया जा रहा है. कि जो भी सड़क पर खुलेआम पेट्रोल बेच रहे है उन पर कार्यवाही करें.
(पप्पू पांडे की रिपोर्ट)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर