लोकसभा चुनावः राहुल गांधी के गढ़ में कांग्रेस को झटका, 13 सभासद BJP में शामिल

मोहसिन रजा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह सम्प्रदाय और बंटवारे की राजनीति करती है. जबकि भाजपा सबका साथ और सबका विकास की राजनीति करती है. कांग्रेस के साथ- साथ मंत्री ने सपा-बसपा पर भी करारा हमला किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 31, 2019, 3:51 PM IST
लोकसभा चुनावः राहुल गांधी के गढ़ में कांग्रेस को झटका, 13 सभासद BJP में शामिल
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 31, 2019, 3:51 PM IST
लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी के गढ़ अमेठी में कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस पार्टी के 13 सभासदों ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया. अल्पसंख्यक कल्याणमंत्री मोहसिन रजा की मौजूदगी में सभी सभासदों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है. इस दौरान मंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

मोहसिन रजा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वे सम्प्रदाय और बंटवारे की राजनीति करती है. जबकि भाजपा सबका साथ और सबका विकास की राजनीति करती है. कांग्रेस के साथ- साथ मंत्री ने सपा-बसपा पर भी करारा हमला किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी से डरकर इन लोगों ने गठबंधन किया है.

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी ज्वाइन करने वाले सभी सभासद अल्पसंख्यक समाज से आते हैं. कहा जा रहा है कि इन 13 सभासदों के अलावा अल्पसंख्यक समाज की कई महिलाएं और पुरुषों ने भी बेजेपी ज्वाइन किया  है. बता दें कि अमेठी कांग्रेस पार्टी की परंपरागत लोकसभा सीट है. अभी यहां से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सांसद हैं. ऐसे में यह कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है.

जब मीडिया ने भाजपा में शामिल होने वाले सभासद सदस्यों से बात करने का प्रयास किया तो कोई भी कैमरे के सामने आने को तैयार नहीं हुआ. काफी प्रयास के बाद भाजपा में शामिल हुए सभासद के प्रतिनिधि ने कहा कि 13 सभासदों के साथ सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. भाजपा सबका साथ और सबका विकास की राजनीति करती है. इसलिए हम लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है.

ये भी पढ़ें- 

विदेशी मेम को भाया देसी छोरा, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी

मां ने रो रोकर बयां किया दर्द, 'मेरा पति ही एक साल से बेटी के साथ कर रहा था दुष्कर्म'

बिहार के इन शहरों में सस्ता हुआ पेट्रोल- डीजल, आज ही करवा लें टंकी फुल

एक चु्म्मा तो मुझको उधार दे दे.., गाने को लेकर शिल्पा और गोविंदा को मिली बड़ी राहत

एक और दुष्कर्मी बाबा गिरफ्तार, पहले छोटी बहन से किया रेप, फिर बड़ी को बनाया शिकार

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...