अमेठीः चेकिंग अभियान से ट्रक मालिकों में हड़कंप, लाखों की हुई राजस्व वसूली

एआरटीओ और अमेठी पुलिस ने यह अभियान चलाया राजमार्गो पर अवैध तरीके से लगी मोरंग, गिट्टी और बालू की दुकानों के चलते अक्सर सड़क दुर्घटनाओं पर नियंत्रण के लिए शुरू किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 23, 2018, 12:07 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 23, 2018, 12:07 PM IST
अमेठी जिले में गुरूवार को एआरटीओ और अमेठी पुलिस ने एक सघन चेकिंग अभियान में दर्जनों ओवरलोड वाहनों का चालान किया और लाखों रुपए राजस्व की वसूली की. एआरटीओ और अमेठी पुलिस ने यह अभियान चलाया राजमार्गो पर अवैध तरीके से लगी मोरंग, गिट्टी और बालू की दुकानों के चलते अक्सर सड़क दुर्घटनाओं पर नियंत्रण के लिए शुरू किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक जायस थाना क्षेत्र में सुबह 7 बजे  सघन चेकिंग अभियान में उतरे पुलिस और एआरटीओ विभाग को देखकर ट्रक मालिकों में हड़कंप मच गया. चेकिंग के दौरान एआरटीओ ने करीब आधा दर्जन ओवरलोड ट्रकों का चालान किया जबकि करीब दर्जनों वाहनों से लाखों रुपए की राजस्व वसूली की गई.

एआरटीओ प्रसाशन में बताया कि राजमार्गो पर अवैध तरीके से मोरंग बालू और गिट्टी की मंडी लगती है. सड़कों पर बड़ी मात्रा में सामान आने से दुर्घटनाएं बढ़ जाती है. उन्होंने  बताया चूंकि ओवरलोड ट्रक इन्हीं मंडियों में अपने माल को बेचते है, जिसे रोकने के लिए यह अभियान चलाया गया.
First published: March 23, 2018, 11:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...