अमेठी: चुनावी रंजिश में परिवार पर हमला, इफ्तार के दौरान 3 बेटों को मारी गोली, कुल 5 लोग ट्रॉमा सेंटर रेफर

अमेठी में पंचायत चुनाव को लेकर रंजिश में एक परिवार पर हमला हुआ है.

अमेठी में पंचायत चुनाव को लेकर रंजिश में एक परिवार पर हमला हुआ है.

Amethi News: एएसपी विनोद कुमार पाण्डेय ने बताया कि अभी पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है. बावजूद इसके हमलावरों की तलाश में दबिश दी जा रही है. तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) में जगदीशपुर थाने के सिधियावा गांव में बुधवार शाम पुरानी और चुनावी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक परिवार पर हमला बोल दिया. हमलावरों ने इफ्तार पर बैठे परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना में तीन लोगों को गोली लग गई जबकि हमलावरों ने दो अन्य को लाठी-डंडों से पीट कर अधमरा कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

सिधियांवा गांव निवासी समीउल्ला बुधवार की शाम परिवार सहित घर पर इफ्तार के लिए बैठे थे. आरोप है कि तभी गांव के ही मोहम्मद सुहैल के परिवार के कई लोग तीन-चार गाड़ियों से वहां आ धमके. हमलावर लाठी, डंडा, और बंदूक से लैस थे. हमलावरों ने पहुंचते ही समीउल्ला के पुत्र मो.शानू (30), मो. हसीन खान (33) व कलीम उल्ला के 20 वर्षीय पुत्र कलीम उल्ला को गोली मार दी. सन्नो (पत्नी समीउल्ला) और सलमान (पुत्र नईमउल्ला) बचाने दौड़े तो हमलावरों ने उन्हें लाठी-डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया. ग्रामीणों को आता देख हमलावर भाग खड़े हुए.

Youtube Video

सरेशाम हुई इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया. सभी को आनन-फानन जगदीशपुर सीएचसी ले जाया गया. सीएचसी में मौजूद चिकित्स्कों ने सभी को प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया. उधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के अलावा कई अन्य थानों की पुलिस गांव पहुंच चुकी थी.
एएसपी विनोद कुमार पाण्डेय ने बताया कि अभी पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है. बावजूद इसके हमलावरों की तलाश में दबिश दी जा रही है. तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज