लाइव टीवी

राहत: ग्रेटर नोएडा में आइसोलेशन में रखे गए 3 लोग हुए स्वस्थ, अमेठी में भर्ती युवक की रिपोर्ट निगेटिव
Amethi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 25, 2020, 12:45 PM IST
राहत: ग्रेटर नोएडा में आइसोलेशन में रखे गए 3 लोग हुए स्वस्थ, अमेठी में भर्ती युवक की रिपोर्ट निगेटिव
(सांकेतिक फोटो)

ग्रेटर नोएडा (Greater NOIDA) के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में भर्ती किए गए 3 लोग स्वस्थ हो गए हैं. इन सभी को आइसोलेशन में रखा गया था. इन तीन लोगों में एक महिला भी शामिल है. बता दें जिम्स में अभी भी 10 लोग भर्ती हैं.

  • Share this:
नोएडा/अमेठी. कोरोना वायरस (COVID-19) को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन (Lockdown) है. यूपी में अब तक 37 मरीज सामने आ चुके हैं. इनमें नोएडा में सबसे ज्यादा 11 लोग शामिल हैं. सरकार लगातार लोगों को घरों में रहने की अपील कर रही है और जरूरी सामान पहुंचाने की कोशिश कर रही है. इस बीच राहत भरी एक खबर आई है. ग्रेटर नोएडा (Greater NOIDA) में आइसोलेशन में भर्ती 3 लोगों के स्वस्थ होने की खबर है. वहीं अमेठी (Amethi) में भी आइसालेशन में रखा गया एक शख्स की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में भर्ती किए गए तीन लोग स्वस्थ हो गए हैं. इन सभी को आइसोलेशन में रखा गया था. इन तीन लोगों में एक महिला भी शामिल है. बता दें जिम्स में अभी भी 10 लोग भर्ती हैं.

3 दिन पहले जिला अस्पताल में कराया गया था भर्ती

वहीं अमेठी में तीन दिन पहले एक युवक को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था. जांच के लिए उसका ब्लड सैम्पल केजीएमयू, लखनऊ भेजा गया था. उसकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है, जिसके बाद अमेठी जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है.



इनपुट: अमित सिंह/पप्पू पांडेय

ये भी पढ़ें:

स्विगी और जोमैटो से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकेंगे लखनऊवासी, 6200 डिलिवरी ब्वाय तैयार

COVID-19 Lockdown: लखनऊ डीएम की अपील- पैनिक ने हों, दिन भर खुली रहेंगी दुकानें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 12:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर