स्मृति ईरानी का बड़ा आरोप, कहा- बूथ कैप्चरिंग के लिए अमेठी आए राहुल

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 6, 2019, 11:59 AM IST
स्मृति ईरानी का बड़ा आरोप, कहा- बूथ कैप्चरिंग के लिए अमेठी आए राहुल
स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बूथ कैप्चरिंग के लिए अमेठी आए हैं.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बूथ कैप्चरिंग के लिए अमेठी आए हैं. इसको लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने चुनाव आयोग को ट्वीट भी किया है. स्मृति ने लिखा कि उम्मीद है कुछ एक्शन लिया जाएगा. देश की जनता को राहुल गांधी की इस तरह की राजनीति के बारे में फैसला करना है. उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया है.

बता दें कि अमेठी लोकसभा सीट से कुल 27 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, लेकिन यहां पर कड़ा मुकाबला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी की प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच है. राहुल गांधी लगातार चौथी बार इस सीट से किस्मत आजमा रहे हैं. इससे पहले वह लगातार तीन बार यहां से सांसद रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें- महिला बोलीं- 'हम देहे जात रहिन कमल पर, हाथ पकड़के पंजा पर धर दिहिन'

इससे पहले स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला करते हुए हुए गंभीर आरोप लगाए थे. स्मृति ने कहा कि अमेठी में एक व्यक्ति की मौत अस्पताल में सिर्फ इसलिए हो गई क्योंकि उसे अस्पताल में इलाज से वंचित कर दिया गया था, क्योंकि उसके पास आयुष्मान भारत कार्ड था. यहां राहुल गांधी ट्रस्टी हैं. ये परिवार इतना घिनौना है कि एक निर्दोष को मौत के घाट उतारने को तैयार है, सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्हें राजनीति प्यारी है.

प्रियंका गांधी पर कसा तंज
वहीं, स्मृति ईरानी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर तंज कसा था. स्मृति ईरानी ने कहा कि पांच साल पहले तक वह मेरा नाम नहीं जानती थीं, लेकिन अब वह मेरा नाम जानती हैं. उन्होंने कहा कि वह (प्रियंका गांधी) अब अपने पति का नाम कम और मेरा नाम ज्यादा बोल रही हैं.

इन सीटों पर डाले जा रहे हैं वोट
Loading...

पांचवें चरण में उत्तर प्रदेश की अमेठी, रायबरेली, लखनऊ, सीतापुर, मोहनलाल गंज, बांदा, धौरहरा, फतेहपुर, कौशाम्बी, बहराइच, कैसरगंज, बाराबंकी, फैजाबाद, गोंडा और बाराबंकी में वोट डाले जा रहे हैं. इस चरण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, जयंत सिन्हा, आचार्य प्रमोद कृष्णम, पूनम सिन्हा समेत कई दिग्गजों के किस्मत का फैसला होगा.

ये भी पढ़ें-

स्मृति का प्रियंका पर तंज- 5 साल पहले नहीं जानती थीं मुझे, आज पति से ज्यादा लेती हैं मेरा नाम

लखनऊ लोकसभा सीट पर इन दिग्गज नेताओं की दांव पर लगी प्रतिष्ठा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 6, 2019, 10:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...